A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: धन की कमी को दूर करने के लिए अपनाएं ये वास्तु उपाय

Vastu Tips: धन की कमी को दूर करने के लिए अपनाएं ये वास्तु उपाय

कई बार होता है कि घर में पैसों की कमी बनी रहती है और कई बार एकदम से इतना पैसा आ जाता है कि उसका मैनेजमेंट ठीक से नहीं हो पाता। जानिए वास्तु उपाय।

 Vastu Tips: धन की कमी को दूर करने के लिए अपनाएं ये वास्तु उपाय- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IKARHANA_OFFICAL_  Vastu Tips: धन की कमी को दूर करने के लिए अपनाएं ये वास्तु उपाय

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाये रखने के बारे में। कई बार होता है कि घर में पैसों की कमी बनी रहती है और कई बार एकदम से इतना पैसा आ जाता है कि उसका मैनेजमेंट ठीक से नहीं हो पाता।

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाये रखने केलिये कांच का एक गिलास लेकर, उसमें पानी भरकर नमक मिलाएं और घर के नैऋत्य कोण, यानि दक्षिण-पश्चिम कोने में रख दें। इसके साथ उस गिलास के पीछे की तरफ एक लाल रंग का बल्ब लगा दें, ताकि जब भी बल्ब जले तो कांच के गिलास पर सीधे रोशनी पड़े और उसमें जब भी पानी सूख जाये तो गिलास को साफ करके उसमें दोबारा नमक मिला पानी भर दें। वास्तु शास्त्र में ये थी चर्चा घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाये रखने के बारे में | उम्मीद है आप इस वास्तु टिप्स को अपनाकर अपने घर का वास्तुदोष जरूर दूर करेंगे।

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे

Vastu Tips: नमक से दूर होगी घर की अशांति, बस गुरुवार को ऐसे करें इस्तेमाल

Vastu Tips: होटल में कैशियर के बैठने की जगह और बिजली व्यवस्था के लिए चुनें ये दिशा, मिलेगा लाभ

Vastu Tips: होटल की सीढ़ियां और लिफ्ट के लिए इस दिशा का करें चुनाव

Vastu Tips: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर या होटल में इस दिशा में रखें पानी की टंकी, होगा शुभ

Vastu Tips: होटल का मुख्य द्वार ईशान कोण सहित इस दिशा पर बनवाएं, होगा शुभ

Latest Lifestyle News