A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 26 नवंबर को शुक्र कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा आर्थिक लाभ

26 नवंबर को शुक्र कर रहा है वृश्चिक राशि में प्रवेश, इन राशियों को मिलेगा आर्थिक लाभ

ज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज रात 10 बजकर 09 मिनट पर शुक्र देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और 20 दिसंबर की शाम 06 बजकर 32 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन...

horoscope- India TV Hindi horoscope

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज रात 10 बजकर 09 मिनट पर शुक्र देव वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और 20 दिसंबर की शाम 06 बजकर 32 मिनट तक यहीं पर रहेंगे। शुक्र एक स्त्री ग्रह है। शुक्र के वृश्चिक राशि में इस गोचर का विभिन्न राशियों पर अलग-अलग असर होगा, तो किस राशि पर इसके क्या शुभाशुभ प्रभाव होंगे और अशुभ फलों से बचने के लिए और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए क्या उपाय करने चाहिए।

मेष राशि का राशिफल और उपाय
शुक्र आपके आठवें खाने में प्रवेश करेगा। शुक्र का यह गोचर आपकी सेहत में कुछ उतार-चढ़ाव कर सकता है। सेहत के कारण आपकी पत्नी का स्वभाव कुछ निगेटिव हो सकता है। अच्छे स्वास्थ्य के लिए ज्वार का दान करें। आज रात 10 बजकर 09 मिनट से 20 दिसंबर की शाम 06 बजकर 32 मिनट तक किसी से उधार लेने और किसी की जमानत कराने से बचें।
शुक्र की अशुभ स्थिति से बचने के लिए

  • काली गाय की सेवा करें।
  • प्रतिदिन मंदिर में सिर झुकाएं, शत्रु कमजोर होगा।

वृष राशि का राशिफल और उपाय
शुक्र के इस गोचर से आपका स्वभाव दूसरों के प्रति अच्छा रहेगा। आपको लाभ होगा। माता-पिता से पूरा सहयोग मिलेगा। सास-बहू के बीच प्यार बना रहेगा। 20 दिसंबर तक आपको महत्वपूर्ण यात्रा करनी होगी । इस दौरान किसी से लेन-देन में आपकी अधिक रुचि नहीं रहेगी। इस दौरान अपनी स्त्री से प्रेम पूर्वक रहें और अपनी पैतृक सम्पत्ति को संभाल कर रखें। अशुभ स्थिति में शुक्र आपकी संतान के लिये ज्यादा अच्छा नहीं होगा।
अशुभ प्रभावों से बचने के लिए

  • 20 दिसंबर तक किसी भी शुक्रवार के दिन मंदिर में कांसे का बर्तन दान करें।
  • प्रतिदिन माता-पिता का आशीर्वाद लें।

ये भी पढ़ें

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News