A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Vastu Tips: डाइनिंग एरिया में वुडन फ्लोरिंग कराने से घरवालों का स्वास्थ्य रहता है अच्छा

Vastu Tips: डाइनिंग एरिया में वुडन फ्लोरिंग कराने से घरवालों का स्वास्थ्य रहता है अच्छा

डाइनिंग एरिया के अलावा घर की सीढ़ियों में भी वुडन फ्लोरिंग करवानी चाहिए। वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा करना शुभ माना जाता है।

flooring of house according to vastu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: THE_INDIGO_HOUSE Vastu Tips: डाइनिंग एरिया में वुडन फ्लोरिंग कराने से घरवालों का स्वास्थ्य रहता है अच्छा   

वास्तु शास्त्र में आज जानिए डाइनिंग एरिया व सीढ़ियों की फ्लोरिंग के बारे में। वास्तु शास्त्र के अनुसार डाइनिंग एरिया या लाउंज के लिये वुडन फ्लोरिंग सबसे अच्छी मानी जाती है।डाइनिंग एरिया में वुडन फ्लोरिंग करवाने से घर-परिवार के लोगों का स्वास्थ्य अच्छा बना रहता है। साथ ही बीमारियों व आलस से दूरी बनी रहती है।

डाइनिंग एरिया के अलावा घर की सीढ़ियों में भी वुडन फ्लोरिंग करवानी चाहिए। वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा करना शुभ माना जाता है, क्योंकि सीढ़ियां दो फ्लोर को कनेक्ट करती हैं इसलिए सीढ़ियों में लकड़ी के इस्तेमाल से घर में सम्पन्नता और समृद्धि आती है।

सीढ़ियों के पास फ्लोर का खास ख्याल रखना पड़ता है। टूटा-फूटा फ्लोर घर में खुशहाली और धन आगमन का रास्ता रोकता है। इस तरह के नुकसान से बचने के लिये जल्द ही इसे ठीक करवा लें।

अन्य संबंधित खबरों के लिए क्लिक करे

Vastu Tips: घर या ऑफिस में पैसों की बरकत के लिए दक्षिण-पश्चिम दिशा में लगवाएं इस रंग के मार्बल

Vastu Tips: घर में कभी न रखें इस तरह के बर्तन, बढ़ेगा कर्ज का बोझ

Vastu Tips: ईशान कोण में मंदिर बनवाना होता है शुभ, लेकिन इस गलती से बढ़ सकता है कर्ज का बोझ

Vastu Tips: दक्षिण-पश्चिम सहित इन दिशाओं में बिल्कुल भी न लगाएं ये चीजें, होगी धनहानि

Vastu Tips: घर या दुकान में इस दिशा में बनवाएं सीढियां, कर्ज से मिलेगी मुक्ति

Latest Lifestyle News