A
Hindi News लाइफस्टाइल रिश्ते Mothers Day 2018: बाहर जाने की जरूरत नहीं, घर में ही इस खास अंदाज में सेलिब्रेट करें मदर्स डे

Mothers Day 2018: बाहर जाने की जरूरत नहीं, घर में ही इस खास अंदाज में सेलिब्रेट करें मदर्स डे

दुनिया में सबसे खास चीज होती हैं हमारी मां। जी हां इतनी खास चीज के लिए कुछ खास तो होना जरूरी है। 13 मई को हर साल मदर्स डे के रूप में पूरा विश्व मनाता है। मदर्स डे कल यानी रविवार को है। यह दिन मई महीने के दूसरे संडे को मनाया जाता है। 

<p>मदर्स डे</p>- India TV Hindi मदर्स डे

नई दिल्ली: दुनिया में सबसे खास चीज होती हैं हमारी मां। जी हां इतनी खास चीज के लिए कुछ खास तो होना जरूरी है। 13 मई को हर साल मदर्स डे के रूप में पूरा विश्व मनाता है। मदर्स डे कल यानी रविवार को है। यह दिन मई महीने के दूसरे संडे को मनाया जाता है। इस बार यह 13 मई को है। यह दिन खास तौर पर मां को समर्पित है। इसकी शुरुआत सबसे पहले ग्रीस में हुई थी। मां अपने बच्चों को बेपनाह प्यार करती है उसी तरह बच्चे भी अपनी मां ने बेहद प्यार करते हैं व उन्हें सम्मान देते है। लेकिन इस दिन मां को आप विशेष तौर पर स्पेशल फील कर सकते हैं। 

इस दिन आप अपनी मां को उनका फेवरेट खाना बनाकर या ऑर्डर कर खिला सकते है। अगर चाहें तो उन्हें किसी होटल में भी डिनर करवाने ले जा सकते हैं। अगर आपकी मां को फिल्म देखना पसंद है तो आज परिवार के साथ मिलकर किसी मूवी का प्लान बनाएं।

आज का दिन बहुत खास है आप इसे और खास बनाने के लिए पहले से ही एक वीडियो बना सकते है। जिसमें आप सभी लोग अपनी मां के साथ गुजारी अभी तक की सबसे प्यारी याद को उस वीडियो के द्वारा बता सकते हैं। उनका शु्क्रिया कर सकते हैं।

सबसे अच्छा गिफ्ट तो मां के लिए यह हो सकता है कि आप उनके साथ समय बिताएं। आज के दिन आप पूरा समय अपनी मां को दें उनको शॉपिंग पर ले जाएं। आप उनके लिए कोई गाना गा सकते हैं या कोई कविता लिख सकते हैं। अगर ये नहीं कर सकते हैं तो आप उनके लिए कोई ग्रीटिंग कार्ड बना सकते हैं। उन्हें जरूर पसंद आएगा। 

 

Latest Lifestyle News