A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीएम शिवराज की सुरक्षा में बड़ी चूक, परिवार को लेकर सीएम की गाड़ी के सामने आ गई महिला

सीएम शिवराज की सुरक्षा में बड़ी चूक, परिवार को लेकर सीएम की गाड़ी के सामने आ गई महिला

मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन 17 नवंबर को एक ही चरण में किया जाएगा। जीत के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यभर में यात्राएं कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वह राजगढ़ पहुंचे थे जहां एक महिला उनकी गाड़ी के आगे आ गई।

सीएम शिवराज की सुरक्षा में चूक।- India TV Hindi Image Source : PTI सीएम शिवराज की सुरक्षा में चूक।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय बाकी रह गया है। कांग्रेस, भाजपा समेत विभिन्न दलों के दिग्गज नेता राज्य में चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी विभिन्न हिस्सों में रैली और सभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में शिवराज सिंह मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले पहुंचे थे जहां उनकी गाड़ी के आगे एक महिला अपने परिवार को लेकर पहुंच गई। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा मामला?

कैसे हुई घटना?

दरअसल, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान इस वक्त पार्टी के प्रचार के लिए राज्य के अलग-अलग हिस्सों में यात्रा कर रहे हैं। इसी सिलसिले में वह बुधवार की रात राजगढ़ जिले के चाटू खेड़ा में भाजपा प्रत्याशी अमर सिंह यादव के लिए सभा को संबोधित करने गए थे। सभा से निकलने के बाद अचनाक से एक महिला अपने पूरे परिवार के साथ शिवराज के गाड़ी के आगे आ गई। सीएम के साथ हुई इस घटना को सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। देखें इस पूरी घटना का वीडियो

महिला ने बताया कारण

सीएम शिवराज के सुरक्षकर्मियों द्वारा तत्काल ही एक्शन लेते हुए महिला को गाड़ी के आगे से हटाया गया। महिला ने ये कदम उठाने का कारण भी बताया है। महिला ने बताया कि उनके परिवार के लिए खाने-पीने के कोई इंतजाम नहीं है और वो लोग जब नेताओं से मिलने जाते हैं तो पुलिसकर्मी उन्हें मिलने नहीं देते हैं।

इस तारीख को वोटिंग

चुनाव आयोग की ओर से की गई घोषणा के मुताबिक, मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव का आयोजन 17 नवंबर को एक ही चरण में किया जाएगा। इस चुनाव का परिणाम छ्ततीसगढ़, राजस्थान तेलंगाना व मिजोरम के विधानसभा चुनावों के परिणाम के साथ ही 3 दिसंबर को जारी किया जाएगा। (रिपोर्ट: गोविंद सोनी)

ये भी पढ़ें- Madhya Pradesh Assembly Elections:' आप देशभक्तों की पार्टी है, देश से कभी गद्दारी नहीं करेगी', गुना में बोले केजरीवाल

ये भी पढ़ें- PM मोदी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश बीमारू से बेमिसाल बन गया- CM भूपेंद्र पटेल