A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'चाय बनाना भी एक कला है', BJP सांसद ने पोस्ट किया VIDEO; जमकर हो रहा वायरल

'चाय बनाना भी एक कला है', BJP सांसद ने पोस्ट किया VIDEO; जमकर हो रहा वायरल

कुछ महीनों बाद देशभर में आम चुनाव होने है, ऐसे में सांसद जी की यह "चुनावी चाय मेकिंग" और उनकी "चाय बनाने की कला" पार्टी नेतृत्व और जनता को कितनी पसंद आती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

बीजेपी सांसद ने बनाई...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी सांसद ने बनाई चाय

मध्य प्रदेश के खंडवा से बीजेपी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में सांसद पाटिल एक चाय की गुमटी में भट्टी पर चाय बनाते दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ मांधाता से बीजेपी विधायक नारायण पटेल भी मौजूद है।

सांसद ने खुद शेयर किया वीडियो

वीडियो सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। सांसद ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- "चाय बनाना भी एक कला है"। बता दें कि कुछ महीनों बाद देशभर में आम चुनाव होने है, ऐसे में सांसद जी की यह "चुनावी चाय मेकिंग" और उनकी "चाय बनाने की कला" पार्टी नेतृत्व और जनता को कितनी पसंद आती है, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। हालांकि ज्ञानेश्वर पाटिल सरल स्वभाव के माने जाते है और जनता के बीच रहना उन्हें ज्यादा पसंद है। यह वीडियो मांधाता विधानसभा की किसी चाय दुकान का बताया जा रहा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग सांसद के इस वीडियो की सराहना कर रहे हैं।

देखें वीडियो-

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर शुरू से ही इसकी काफी चर्चा हुई कि वह पहले चाय बेचते थे। बचपन में पढ़ाई से समय बचने पर वह अपने पिता की चाय का दुकान पर मदद करते थे। हाल ही में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या दौरे पर थे तो राम मंदिर जाने से पहले वो एक दलित परिवार के घर गए थे। यहां उन्होंने चाय भी पी थी। इस दौरान पीएम ने कहा था कि मैं भी चाय बनाता था। ये परिवार उज्ज्वला योजना का 10करोड़ वां लाभार्थी है। मीरा मांझी के घर पीएम मोदी अचानक ही पहुंच गए थे। यह देख पूरी बस्ती के लोग हैरान रह गए थे।

(रिपोर्ट- प्रतीक मिश्रा)

यह भी पढ़ें-