A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP Crime News: सागर में सीरियल किलर ने 72 घंटे में 3 चौकीदारों की हत्या की, पत्थर और हथौड़े से कर रहा वार

MP Crime News: सागर में सीरियल किलर ने 72 घंटे में 3 चौकीदारों की हत्या की, पत्थर और हथौड़े से कर रहा वार

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सागर शहर में पिछले 72 घंटों में अलग-अलग घटनाओं में तीन चौकीदारों की हत्या कर दी गई, जिससे यहां दहशत फैल गई है। हत्याओं के तरीके से एक ही व्यक्ति द्वारा घटनाओं को अंजाम दिए जाने का संदेह होता है।

Serial killer kills 3 watchmen in Sagar- India TV Hindi Serial killer kills 3 watchmen in Sagar

Highlights

  • 72 घंटे के अंदर 3 चौकीदारों की हत्या
  • पुलिस ने हत्यारे का स्केच जारी किया
  • सभी की हत्या पत्थर और हथौड़े से की गई

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सागर शहर में सीरियल किलर की दहशत से लोग परेशान हैं। किलर ने पिछले 3 दिनों में 3 चौकीदारों की हत्या कर दी है। किलर सबको मारने का एक ही तरीका आजमा रहा है। किलर  न चोरी, न लूटपाट, न ही डकैती कर रहा है लेकिन इसके बावजूद भी उसने 3 दिन में तीन चौकीदारों का सिर कुचल कर उन्हें मौत की निंद सुला चुका है। सभी हत्याएं एक ही पैटर्न से की जा रही हैं इसलिए पुलिस को संदेह है कि इन सभी हत्याओं के पीछे एक ही व्यक्ति का हाथ है। हत्यारे ने जिन लोगों को भी मारा है वह सभी मृतक चौकीदार हैं। सागर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह जांच का विषय है और किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी। पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे का स्केच भी जारी किया है। 

तीन दिन में तीन चौकीदारों की हत्याएं

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र में 28-29 अगस्त की दरमियानी रात एक कारखाने में तैनात चौकीदार कल्याण लोधी (50) के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दूसरी घटना में सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 29-30 अगस्त की दरमियानी रात कला एवं वाणिज्य महाविद्यालय में ड्यूटी पर तैनात एक अन्य चौकीदार शंभू नारायण दुबे (60) के सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि तीसरी घटना में मोती नगर थाना इलाके में 30-31 अगस्त की दरमियानी रात अज्ञात आरोपी ने एक मकान की रखवाली करने वाले मंगल अहिरवार के सिर पर प्रहार कर हत्या कर दी गई थी। 

क्या हत्या करने वाला साइको या सीरियल किलर है?

कुशवाहा ने कहा कि घटनाक्रम की अवधि और तरीके से पता चलता है कि इन हत्याओं के पीछे किसी एक ही व्यक्ति का हाथ है, लेकिन आरोपी एक से ज्यादा या अलग अलग भी हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे का स्केच जारी किया है और उम्मीद है कि उसे जल्द पकड़ लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक तरुण नायक ने कहा कि कैंट और सिविल लाइन थाना क्षेत्रों में हुई हत्याएं एक जैसी प्रकृति की थीं और ऐसा प्रतीत होता है कि घटना को एक ही व्यक्ति ने अंजाम दिया होगा। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज और जुटाए गए वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस हत्यारे को पकड़ने के लिए काम कर रही है। नायक ने कहा कि यह कहना जल्दबाजी होगी कि अपराधी 'साइको या सीरियल किलर' है। उन्होंने बताया कि पुलिस को अपराधी के बारे में कुछ ठोस सुराग मिले हैं और उसे पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। वर्ष 2018 में पुलिस ने एक दशक में 34 ट्रक चालकों और परिचालकों की हत्या के आरोप में मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के मंडीदीप से आदेश खामरा को गिरफ्तार किया था। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) बिट्टू शर्मा ने बताया कि खामरा फिलहाल राज्य की राजधानी भोपाल की जेल में बंद है और मामले की सुनवाई चल रही है।