A
Hindi News मध्य-प्रदेश 5 रुपए के गुटखा के लिए की हत्या, बिना पैसे दिए भाग रहा था युवक, दुकानदार ने इतना मारा कि मर गया

5 रुपए के गुटखा के लिए की हत्या, बिना पैसे दिए भाग रहा था युवक, दुकानदार ने इतना मारा कि मर गया

ग्वालियर के ललितपुर कॉलोनी में 5 रुपए के गुटखा के लिए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक गुटखा का पैसा दिए बिना ही भाग रहा था।

CCTV में हाथ में सरिया लिए भागता हुआ युवक।- India TV Hindi CCTV में हाथ में सरिया लिए भागता हुआ युवक।

ग्वालियर के ललितपुर कॉलोनी में 5 रुपए के गुटखा के लिए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक गुटखा का पैसा दिए बिना ही भाग रहा था। गुटखे के दुकानदार और उसके बेटे ने युवक को पकड़कर लोहे की रॉड से पीटा और इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। दुकानदार और उसके बेटे ने युवक को लहुलुहान देखकर उसी हालत में उसे छोड़कर वहां से भाग गए। पुलिस ने दुकान संचालक और उसके बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। आपको बता दें कि मृतक की बहन की बीमारी के कारण 11 दिन पहले ही मौत हुई थी। 

5 रुपए के गुटखे के लिए कर दी हत्या

26 वर्षीय युवक का नाम सुभाष उर्फ मटका उर्फ संजय शाक्य है। वह नशे का आदी था और उसे गुटखा खाने की लत थी। युवक कंपू थाना क्षेत्र के ललितपुर कॉलोनी का ही रहने वाला था। कॉलोनी में ही करन सिंह के दुकान से उसने 5 रुपए के गुटखा का पाउच खरीदा था। जब दुकानदार ने उससे पैसे मांगे तो वह गाली-गलौज कर धमकाने लगा और गुटखे का पाउच लेकर वहां से भाग गया। इसी बाच दुकानदार ने अपने बेटे सचिन को आवाज लगाकर बुलाया। सचिन लोहे का सरिया दौड़ता हुआ आया और मटका को पकड़कर सड़क पर ही बेरहमी से पीटना शुरु कर दिया। बाप बेटे ने लात-घुसे और लोह की रॉड से युवक को इतना मारा की उसकी मौत हो गई। दुकानदार और उसके बेटे ने युवक को लहुलुहान हालत में देखकर उसे वहीं छोड़कर भाग गए। 

CCTV में कैद हुई घटना

युवक को लहुलुहान हालत में सड़क पर पड़ा देख लोग और उसके परिजन इकट्ठा हो गए। युवक को आनन-फानन में जयारोग्य हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है। वहीं आरोपियों को गिरफ्तार भा कर लिया गया है। आसपास के लगे CCTV को जब खंगाला गया तो फुटेज में पिता-पुत्र को हाथ में सरिया लिए दौड़ते हुए देखा गया। फिर वारदात के बाद उन्हें वापस आते हुए भी देखा गया। पुलिस में CCTV फुटेज को जांच में शामिल कर लिया है।