A
Hindi News महाराष्ट्र महाराष्ट्र: जिस कार्यक्रम में मौजूद थे डिप्टी CM अजित पवार, BJP विधायक ने वहीं एक NCP पदाधिकारी को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

महाराष्ट्र: जिस कार्यक्रम में मौजूद थे डिप्टी CM अजित पवार, BJP विधायक ने वहीं एक NCP पदाधिकारी को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुनील कांबले ने पुणे के ससून अस्पताल में एक कार्यक्रम के दौरान एनसीपी के अजित पवार गुट के एक पदाधिकारी जितेंद्र सातव को थप्पड़ मारा है। सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

BJP MLA Sunil Kamble- India TV Hindi Image Source : ANI एक शख्स को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद हुए बीजेपी विधायक सुनील कांबले

पुणे: महाराष्ट्र की सियासत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एनसीपी के अजित पवार गुट के एक पदाधिकारी को बीजेपी विधायक ने एक हॉस्पिटल में आयोजित कार्यक्रम में थप्पड़ मारे हैं। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।अजित पवार गुट के एक पदाधिकारी ने विधायक पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। पदाधिकारी ने ये आरोप भी लगाया कि विधायक ने एक पुलिसकर्मी पर भी हमला किया।  

क्या है पूरा मामला?

एनसीपी के अजित पवार गुट के एक पदाधिकारी जितेंद्र सातव ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुनील कांबले ने पुणे के ससून अस्पताल में एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें थप्पड़ मारा। हालांकि कांबले ने इन आरोपों का खंडन किया है। हैरानी की बात ये है कि जिस हॉस्पिटल के कार्यक्रम में कांबले पर थप्पड़बाजी करने का आरोप है, उस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार भी मौजूद थे। सातव ने यह भी दावा किया कि कांबले ने एक पुलिसकर्मी पर भी हमला किया। 

गौरतलब है कि अजित पवार एनसीपी के नेता हैं। एनसीपी में इस समय 2 गुट हैं, जिसमें एक गुट शरद पवार का है और दूसरा गुट अजित पवार का है। जिस शख्स को थप्पड़ मारे गए हैं, वह अजित पवार गुट का पदाधिकारी है। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक कांबले को सीढ़ियों से उतरते और एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। व्यक्ति की पहचान नहीं की जा सकी है, हालांकि सूत्रों ने कहा कि वह एक पुलिसकर्मी था। 

पीड़ित सातव ने दावा किया कि कांबले ने कार्यक्रम में उन्हें थप्पड़ मारा। सातव ने बंदगार्डन पुलिस को इस सिलसिले में एक शिकायत दी है। (इनपुट: भाषा से)

ये भी पढ़ें: 

राजस्थान: जोधपुर-भोपाल पैसेंजर ट्रेन के 2 डिब्बे पटरी से उतरे, कोटा जंक्शन के पास हुई घटना

राम मंदिर के कार्यक्रम पर कई मुस्लिम संगठनों ने उठाए सवाल, कोर्ट के फैसले को लेकर भी कही ये बात