A
Hindi News महाराष्ट्र BJP ने ठाकरे सरकार को याद दिलाए कई हस्तियों के पुराने ट्वीट्स, पूछा क्या इनकी भी जांच करोगे

BJP ने ठाकरे सरकार को याद दिलाए कई हस्तियों के पुराने ट्वीट्स, पूछा क्या इनकी भी जांच करोगे

भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र सरकार के उस बयान को लेकर जमकर निशाना साधा है जिसमें उन सभी हस्तियों के ट्वीट की जांच की बात कही है जिन्होंने रिहाना और मिया खलीफा के सोशल मीडिया पर घेरा था। 

BJP reminds Thackeray Government old tweets Swara Bhaskar Sonam Kapoor Anurag Kashyap Farhan Akhtar - India TV Hindi Image Source : @RAMKADAM BJP reminds Thackeray Government old tweets Swara Bhaskar Sonam Kapoor Anurag Kashyap Farhan Akhtar Hardik Patel Ravish Kumar

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र सरकार के उस बयान को लेकर जमकर निशाना साधा है जिसमें उन सभी हस्तियों के ट्वीट की जांच की बात कही है जिन्होंने रिहाना और मिया खलीफा के सोशल मीडिया पर घेरा था। भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने कई हस्तियों के पुराने कुछ ट्वीट्स शेयर किए हैं जिनमें  केंद्र को लेकर निशाना साधा गया था, उन सभी ट्वीट्स में एक जैसी भाषा का इस्तेमाल हुआ था, राम कदम ने उन ट्वीट्स को शेयर करते हुए पूछा है कि क्या महाराष्ट्र सरकार इनकी भी जांच करेगी। रामकदम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'कांग्रेस दल और महाराष्ट्र की सरकार ठीक से आंखें खोलकर ये सभी सिलेब्रिटीज के ट्वीट देखे, कांग्रेस की भाषा में बिलकुल एक जैसे ही हैं। 

भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने सोनम कपूर, अनुराग कश्यप, फरहान अख्तर, परिणीति चोपड़ा, ऋतिक रोशन, अली फजल, रवीश कुमार, अभिसार शर्मा, स्वरा भास्कर, हार्दिक पटेल और अरफा खानम शेरवानी समेत कई लोगों के ट्वीट को शेयर किया है।

रिहाना के ट्वीट के खिलाफ भारतीय सेलेब्रिटीज़ के ट्वीट्स की जांच करेगी महाराष्ट्र सरकार

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र सरकार में गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र सरकार उन भारतीय सेलेब्रिटीज की प्रतिक्रियाओं की जांच करेगा, जिनमें किसान आंदोलन पर अंतरराष्ट्रीय शख्सियतों की ओर से किए गए ट्वीट्स का विरोध किया गया था। देशमुख ने कहा कि प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की ओर से इस मुद्दे की जांच करने के आग्रह आए हैं। उन्होंने कहा, 'ऐसा सामने आया है कि कुछ सेलेब्रिटीज की ओर से एक ही पोस्ट एक ही वक्त पर आए हैं, ऐसे में इसकी जांच होगी कि ऐसा क्यों हुआ है।'

महाराष्ट्र सरकार ने जिन लोगों के ट्विटर खातों की जांच के आदेश दिए हैं उनमें भारत रत्न से सम्मानित प्रसिद्ध गायिका लता मंगेश्कर तथा दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली शामिल हैं। महाराष्ट्र का खुफिया विभाग इन लोगों के ट्वीट्स की जांच करेगा। दरअसल, किसान आंदोलन पर अंतरराष्ट्रीय पॉप गायिका रिहाना और एक्ट्रेस मिया खलीफा के ट्वीट के बाद से राजनीति गर्मा गई है।