A
Hindi News महाराष्ट्र एनसीपी में बगावत के बाद शरद पवार से मिले दिलीप वलसे पाटिल, अजित और सुप्रिया भी पहुंचे

एनसीपी में बगावत के बाद शरद पवार से मिले दिलीप वलसे पाटिल, अजित और सुप्रिया भी पहुंचे

आज शरद पवार और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री दिलीप वलसे पाटिल की एक निजी मुलाकात हुई है। ये मुलाकात शरद पवार के भाई के घर पर हुई। शरद पवार के भाई प्रतापराव के घर पर सुप्रिया सुले और अजित पवार भी पहुंचे थे।

maharashtra- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शरद पवार के भाई प्रतापराव के घर पहुंचे दिलीप वलसे पाटिल

एनसीपी में बगावत के बाद दिलीप वलसे पाटिल ने आज शरद पवार से एक निजी मुलाकात की है। इस बैठक के लिए पाटिल शरद पवार के भाई प्रतापराव पवार के आवास पर पहुंचे तो राजनैतिक हलचल शुरू हो गई। अजित पवार समूह के मंत्री दिलीप वलसे पाटिल शहर में शरद पवार के मोदी बाग कार्यालय में एक बैठक के लिए शामिल होने पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस बैठक में रैयत शिक्षा संस्थान को लेकर भी चर्चा की गई है। अंकुश काकड़े ने इन सभी मुलाकातों के बारे में बताया है।

"राजनीतिक नहीं थी बैठक"

अंकुश काकड़े ने बताया, "बैठक पूर्व नियोजित थी और राजनीतिक नहीं है। इस बैठक का कार्यक्रम 15 दिन पहले तय हुआ था। अजीत पवार को  डॉक्टर ने बाहर न जाने की सलाह दी है, इसलिए वह कहीं नहीं जा सकते। लेकिन वह दिवाली पाड़वा पर आएंगे। पवार साहब की राजनीतिक भूमिका और सामाजिक भूमिका स्पष्ट है। सामाजिक और शैक्षणिक कार्य करते समय, वह कभी भी राजनीतिक भूमिका नहीं निभाते हैं। पवार साहब ने कभी भी किसी संस्थान में लोगों का विरोध नहीं किया है। रयत शिक्षा संस्थान और राजनीति, दो अलग-अलग चीजें हैं।"

आवास पर सुप्रिया सुले और अजित पवार भी पहुंचे

दिवाली के मौके पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सांसद सुप्रिया सुले, उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने पुणे में शरद पवार के भाई प्रतापराव पवार के आवास पर मुलाकात की है। इस बैठक में अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार और शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार भी मौजूद थीं। जबकि बैठक के बाद डिप्टी सीएम अजित पवार बैठक के लिए दिल्ली निकल गए। वहीं, मंत्री दिलीप वलसे पाटिल भी शरद पवार से मिलने पहुंचे थे।

(रिपोर्ट- ज़ैद जावेद मेमन)

ये भी पढ़ें-

भारत-पाक सीमा पर केवल एक परिवार के लिए बना मतदान केंद्र, राजस्थान का सबसे छोटा पोलिंग बूथ

सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर बच्ची के पिता को भी पीटा