Monday, April 29, 2024
Advertisement

सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत करने पर बच्ची के पिता को भी पीटा; पुलिसवाले का ग्रामीणों ने किया ये हाल

राजस्थान के दौसा में राहुवास थाना स्थित एक गांव में पुलिस वाले ने मासूम के साथ रेप किया है। परिजनों का आरोप है कि सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह ने उनकी चार साल की बच्ची को बहलाकर अपने कमरे में बुलाया और नशे में धुत होकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 10, 2023 19:56 IST
Dausa rape- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV राहुवास थाने के बाहर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते ग्रामीण

राजस्थान के दौसा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां रखवाले ही राक्षस बने घूम रहे हैं। बताया जा रहा है कि दौसा के राहुवास थाना के अंतर्गत एक 4 साल की मासूम के साथ सब इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के विरोध में राहुवास थाने के बाहर सैकड़ों लोग अब विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपी सब इंस्पेक्टर को फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। इसके बाद एक वीडियो भी सामने आया जिसमें दावा किया जा रहा है कि प्रदर्शन कर रहे कुछ ग्रामीणों ने मिलकर आरोपी पुलिसवाले को भी पीटा।

नशे में धुत्त सब इंस्पेक्टर ने बच्ची को कमरे में बुलाया

इस मामले पर ग्रामीणों ने बताया कि सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहता है। ऐसे में आज सुबह एक 4 साल की मासूम बच्ची खेलते-खेलते उस कमरे के पास पहुंच गई, जिसके साथ नशे में धुत्त सब इंस्पेक्टर ने चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं घटना का विरोध करने पर मासूम के पिता के साथ भी पुलिसवाले ने मारपीट की है। ऐसे में सैंकड़ों ग्रामीणों ने राहुवास थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं मौके पर लालसोट एएसपी रामचंद्र सिंह नेहरा, दौसा डीएसपी कालूराम मीणा सहित पुलिस जाब्ता मौजूद है।

शिकायत करने गए पिता को भी हवालात में डालकर पीटा

थाने के बार विरोध कर रहे एक प्रदर्शनकारी ने बताया कि रहगर बस्ती में एक बच्ची रहती है जो खेलने के लिए घर से बाहर गई थी। इसी दौरान आरोपी सब इंस्पेक्टर ने उसे बहला फुसलाकर अपने कमरे में बुला लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची रोती हुई अपनी मां के पास गई और सारी आपबीती बताई। इसके बाद बच्ची के पिता ने थाने में आकर बातचीत की तो उसे पकड़कर अंदर कर दिया और फिर पिता के साथ भी मारपीट की और उसके हाथ तोड़ दिया। साथ ही ये भी कहा कि बच्ची को नहला दो, ताकि सबूत मिट जाएं।  

ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को भी पीटा 

इस घटना की खबर मिलते ही राहुवास थाने के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीण प्रदर्शन करने पहुंच गए। डॉक्टर किरोडी लाल मीणा के भी घटनास्थल पर पहुंचने की सूचना हैं। वहीं सोशल मीडिया पर घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि ग्रामीणों ने आरोपी पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।

(रिपोर्ट- महेश बोहरा)

ये भी पढ़ें-

भारत-पाक सीमा पर केवल एक परिवार के लिए बना मतदान केंद्र, राजस्थान का सबसे छोटा पोलिंग बूथ

दिल्ली में अब लागू नहीं होगा ऑड-ईवन, केजरीवाल सरकार ने वापस लिया फैसला

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement