A
Hindi News महाराष्ट्र Hanuman Chalisa Controversy: राणा दंपति को बड़ी राहत, मुंबई सेशंस कोर्ट ने जमानत अर्जी मंजूर की

Hanuman Chalisa Controversy: राणा दंपति को बड़ी राहत, मुंबई सेशंस कोर्ट ने जमानत अर्जी मंजूर की

मुंबई सेशंस कोर्ट ने निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को राहत देते हुए दोनों की जमानत अर्जी मंजूर की ली है ।

राणा दंपति को मिली जमानत- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO राणा दंपति को मिली जमानत

Hanuman Chalisa Controversy: सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की जमानत पर आज मुंबई की सेशंस कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। दोनों को सेशंस कोर्ट से जमानत मिल गई है। दोनों को 50-50 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है। साथ ही यह शर्त भी रखी गई है कि दोनों मीडिया से बात नहीं करेंगे। साथ ही सबूतों से किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं करेंगे।

इससे पहले सोमवार को कोर्ट ने अपना फैसला नहीं सुनाया था। इससे पहले शनिवार को न्यायाधीश आरएन रोकडे ने राणा दंपति के जमानत आवेदन पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और सोमवार को अपना फैसला सुनाने की बात कही थी। लेकिन सोमवार को फैसला नहीं आया था। आज कोर्ट ने उन्हें शर्तों के साथ जमानत दे दी है।

बीते 23 अप्रैल को पुलिस ने राणा दंपति को मुख्यमंत्री के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की घोषणा पर मचे बवाल के बाद गिरफ्तार किया था। दोनों पर नफरत फैलाने और राजद्रोह का आरोप है। वहीं आज इनके घर बीएमसी भी दाखिल होने वाली है। बीएमसी ने फ्लैट में अवैध निर्माण को लेकर राणा दंपति को नोटिस दिया था।