A
Hindi News महाराष्ट्र IND vs AUS: एक तरफ रोहित शर्मा बरसा रहे थे रन, तो दूसरी तरफ स्टेडियम में चल रहा था दूसरा ही खेल

IND vs AUS: एक तरफ रोहित शर्मा बरसा रहे थे रन, तो दूसरी तरफ स्टेडियम में चल रहा था दूसरा ही खेल

नागपुर क्राइम ब्रांच ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चैट मैच के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लोग स्टेडियम अंदर बैठ कर लोगों को सट्टा का खेल खेला रहे थे। इनके पास से नागपुर की क्राइम ब्रांच ने मोबाइल फोन जब्त किया है।

सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

नागपुर क्राइम ब्रांच ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चैट मैच के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लोग स्टेडियम अंदर बैठ कर लोगों को सट्टा खिला रहे थे। इनके पास से नागपुर की क्राइम ब्रांच ने मोबाइल फोन जब्त किया है। नागपुर क्राइम ब्रांच के डीसीपी मुमुक्का सुदर्शन ने बता कि पुलिस के पास ऐसी इनफॉर्मेशन थी कि कुछ लोग सट्टा को अंजाम दे रहे हैं। उन लोगों ने अंदर और बाहर हर जगह जाल बिछाया। चार लोग स्टेडियम के अंदर जो सट्टा खिला रहे थे, पुलिस के अनुसार 10 सेकेंड का रहता है उसी के दौरान बाजी लगा रहे थे। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

रोहित शर्मा ने 171 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया 

बता दें, भारतीय कप्तान और हिटमैन रोहित शर्मा ने वनडे के बाद अब टेस्ट क्रिकेट में भी फॉर्म में वापसी कर ली है। नागपुर टेस्ट में उन्होंने अपना 43वां इंटरनेशनल शतक ठोका। रोहित शर्मा ने 171 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया जिसमें 14 चौके और 2 छक्के शामिल हैं। इस शतकीय पारी के साथ हिटमैन ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी स्टीव स्मिथ (42 इंटरनेशनल सेंचुरी) को भी पीछे छोड़ दिया। इतना ही नहीं भारतीय कप्तान ने वो भी कर दिखाया जो इससे पहले भारत के लिए कोई भी कप्तान नहीं कर पाया। बतौर कप्तान वह तीनों फॉर्मेट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय कैप्टन हैं। 

स्टेडियम में सट्टेबाजी का खेल चल रहा था

बता दें, एक तरफ रोहित शर्मा रन बरसा रहे थे, वहीं दूसरी तरफ स्टेडियम में सट्टेबाजी का खेल चल रहा था। हालांकि इसकी खबर नागपुर क्राइम ब्रांच को लग गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर स्टेडियम में बैठकर सट्टा खिला रहे चार लोगों को दबोच लिया गया।