A
Hindi News महाराष्ट्र "मैं उससे प्यार करता हूं, लेकिन...", एक तरफा प्यार में आपा खोया आशिक, प्रेमिका की बहन को बीच सड़क जड़े थप्पड़

"मैं उससे प्यार करता हूं, लेकिन...", एक तरफा प्यार में आपा खोया आशिक, प्रेमिका की बहन को बीच सड़क जड़े थप्पड़

सिरफिरे युवक के सिर पर लड़की से प्यार का भूत इस कदर सवार था कि उसे जब रास्ते में प्रेमिका की बहन मिली तो उससे भी अपनी दिल की बात कहने से नहीं चुका। जब प्रेमिका की बहन नहीं सुन रही थी तो उसने बीच बीच सड़क पर उसे पीट दिया।

पुलिस की गिरफ्त में सिरफिरा आशिक- India TV Hindi पुलिस की गिरफ्त में सिरफिरा आशिक

महाराष्ट्र के कल्याण से एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। हालांकि, ये प्यार एक तरफा था। युवक के सिर पर लड़की से प्यार का भूत इस कदर सवार था कि उसे जब रास्ते में प्रेमिका की बहन मिली तो उससे भी अपनी दिल की बात कहने से नहीं चुका। जब प्रेमिका की बहन नहीं सुन रही थी तो उसने बीच बीच सड़क पर उसे पीटना शुरू कर दिया। युवक इतने पर ही नहीं रुका, वो प्रेमिका की बहन का मोबाइल लेकर भी फरार हो गया। घटना कल्याण पूर्व के कोलसेवाड़ी थाना क्षेत्र की है। 

लड़की का मोबाइल छीन हो गया फरार 

पीड़िता की शिकायत पर कल्याण की कोलसेवाड़ी पुलिस ने हेमंत गमरे नाम के युवक पर कार्रवाई की है। कोलसेवाड़ी पुलिस के मुताबिक, आरोपी हेमंत गमरे लड़की का पीछा करने लगा। उसके नजदीक पहुंचने के बाद हेमंत ने लड़की से कहा, "मैं तेरी बहन से प्यार करता हूं, लेकिन वह मुझसे बात नहीं करती। उससे जाकर बोल कि मेरे साथ शादी कर ले।" हेमंत की यह बात सुनकर लड़की हैरान हो गई और फिर वह आगे की ओर चलती रही। इसी दौरान हेमंत ने लड़की को पीटा भी। सड़क पर सरेआम लड़की की पिटाई करने के बाद उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गया।

युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी पुलिस 

पीड़िता और स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। शिकायत मिलने के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने हेमंत गमरे को पकड़ा। पुलिस निरीक्षक सुनील गवली ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस अधिकारी हेमंत ढोले को मिली। इसके बाद कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन के डिटेक्शन स्टाफ की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने पता कर युवक का पीछा किया और फिर उसे हिरासत में लिया। आरोपी युवक कोलसेवाड़ी थाना क्षेत्र का ही है। इनका नाम हेमंत गमेरे है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और मामले में आगे की जांच कर रही है।
- कल्याण से सुनील शर्मा

छत्तीसगढ़ में नहीं थम रही नक्सली घटनाएं, बाण और प्रेशर बम की चपेट में आने से 2 जवान घायल

गुजरात ने 'घोल मछली' को बनाया स्टेट फीश, 1 Kg की कीमत है इतनी? जानिए खासियत

इस नामी होटल के डेटा में लगी सेंध, 15 लाख ग्राहकों की जानकारी लीक होने का दावा