A
Hindi News महाराष्ट्र Maharashtra Crime News: होटल को बम से उड़ाने की धमकी के आरोप में मुंबई पुलिस ने गुजरात से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया

Maharashtra Crime News: होटल को बम से उड़ाने की धमकी के आरोप में मुंबई पुलिस ने गुजरात से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया

Maharashtra Crime News: मुंबई पुलिस ने द ललित होटल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने होटल के जनरल मैनेजर को फोन कर के धमकी दी थी और रंगदारी के रूप में 5 करोड़ रुपए मांगे थे।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी- India TV Hindi पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Highlights

  • होटल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • वलसाड़ जिले के वापी के छिरी गांव से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया
  • कल आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और जांच को आगे बढ़ाई जाएगी

Maharashtra Crime News: मुंबई पुलिस ने सहार एयरपोर्ट के पास के द ललित होटल को उड़ाने की धमकी देने वाले दो आरोपियों को गुजरात से हिरासत में लिया है। गिरफ्तारी के बाद उन्हें मुंबई लाया गया है। होटल को कथित तौर पर एक फोन आया था जिसमें धमकी दी गई थी कि होटल में चार बम रखे गए हैं। पुलिस ने कहा कि सहार एयरपोर्ट रोड स्थित ललित होटल को रविवार को बम की धमकी वाला फोन आया था। आरोपियों ने कहा था कि अगर नहीं चाहते कि होटल में बम फटे तो उन्हें 5 करोड़ रुपए देना होगा। इसके बाद होटल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने होटल में चेकिंग की तो कुछ नहीं मिला। अज्ञात के खिलाफ रंगदारी और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी वलसाड़ जिले के वापी के छिरी गांव के रहने वाले हैं।

मुंबई पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस कार्रवाई में आरोपियों का लोकेशन वापी के छिरी गांव में ट्रेस हुआ था। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस और वलसाड़ SOG की टीम की संयुक्त कार्रवाई से दोनों आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर उनकी गिरफ्तारी की गई। पहले यह बताया जा रहा था कि दोनों आरोपी पागल हैं लेकिन जब पुलिस को उनके पास से 7 मोबाइल और कई सारे सिम कार्ड मिले तो लगा कि यह बड़ी साजिश हो सकती है। फिलहाल मुंबई पुलिस ने आरोपियों को अपने गिरफ्त में ले लिया है। इन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसके बाद आगे की जांच की जाएगी।