A
Hindi News महाराष्ट्र Mumbai News: मुंबई की सड़कों पर दिनदहाड़े गोलीबारी, हादसे में एक की मौत तीन घायल

Mumbai News: मुंबई की सड़कों पर दिनदहाड़े गोलीबारी, हादसे में एक की मौत तीन घायल

Mumbai News: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवार दो लोगों द्वारा कथित तौर पर की गई गोलीबारी में 26 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • मुंबई की सड़कों पर दिनदहाड़े गोलीबारी
  • हादसे में एक की मौत तीन घायल
  • मृतक की पहचान अंकित यादव के रूप में हुई

Mumbai News: मुंबई के कांदिवली में बाइक सवार दो लोगों द्वारा कथित तौर पर की गई गोलीबारी में 26 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना को शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे लिंक रोड पर लालजीपाड़ा इलाके में निजी दुश्मनी के कारण अंजाम दिया गया। पुलिस उपायुक्त (जोन-11) विशाल ठाकुर ने बताया, ‘‘दो आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और चार राउंड गोलियां चलाई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। उपद्रवियों ने जब गोलीबारी की तब पीड़ित समूह में खड़े थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।’’

मृतक की पहचान अंकित यादव के रूप में हुई

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अंकित यादव के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी सोनू पासवान मृतक को जानता था और पिछले महीने जन्माष्टमी के मौके पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि संदेह है कि पासवान ने इसी लड़ाई को लेकर यादव पर हमला किया। 

केस दर्ज, आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-302 (हत्या) और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अबतक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस ने बताया कि घायलों को शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।