A
Hindi News महाराष्ट्र हैलो मुंबई पुलिस, 'कार में 7 लोग असॉल्ट राइफल लिए सवार हैं', अब फोन करने वाले की हो रही तलाश

हैलो मुंबई पुलिस, 'कार में 7 लोग असॉल्ट राइफल लिए सवार हैं', अब फोन करने वाले की हो रही तलाश

IND vs NZ सेमीफाइनल मैच से पहले भी मुंबई पुलिस को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की धमकी मिली थी। अब पुलिस को ये जानकारी मिली कि एक इनोवा कार में सात लोग हैं और वो सभी बंदूक से लैस हैं उनके पास असॉल्ट राइफल है। हालांकि, जांच में मामला कुछ और ही निकला।

मुंबई पुलिस को आया अनहोनी का कॉल।- India TV Hindi Image Source : PTI मुंबई पुलिस को आया अनहोनी का कॉल।

अक्सर शरारती तत्व समय-समय पर अफरा-तफरी मचाने के लिए सनसनी फैलाने वाली खबरें साझा किया करते हैं। बात राजधानी दिल्ली या मुंबई जैसे शहरों की करें तो यहां की पुलिस तो ऐसे लोगों से परेशान हो चुकी है। ऐसा ही मामला एक बार फिर से देखने को मिला है जब मुंबई पुलिस को एक अज्ञात शख्स ने फोन कर के सूचना दी कि  मुंबई के कांदीवली इलाके से गुजर रही एक कार में 7 संदिग्ध लोग असॉल्ट राइफल लेकर घूम रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई पुलिस एक ऐसे अज्ञात शख्स की तलाश कर रही है जिसने बीते दिन दोपहर 2 बजे पुलिस को जानकारी दी की मुंबई के कांदीवली इलाके से गुजर रही एक कार में 7 संदिग्ध लोग हैं। पुलिस को यह कॉल कल दोपहर एक अज्ञात शख्स ने किया था और दावा किया था की एक इनोवा कार में सात लोग हैं और वो सभी बंदूक से लैस हैं, उनके पास असॉल्ट राइफल है। 

जांच के बाद हैरान हुई पुलिस

अज्ञात शख्स के कॉल के बाद मुंबई पुलिस ने उस कार को लोकेट किया और और जांच के दौरान पता चला कि उस कार में एक परिवार यात्रा कर रहा था। कार में एक मरीज भी था जिसका इलाज कराकर परिवार वाले घर लौट रहे थे। पूरी तरह से जांच करने के बाद और कार में सवार लोगों के दावे वेरिफाई करने के बाद उन्हें छोड़ दिया। एक अधिकारी में बताया की हम जांच कर रहे हैं की आखिर कॉलर में इस तरह का कॉल कर ऐसा दावा क्यों किया? 

IND vs NZ मैच को लेकर भी मिली थी धमकी

IND vs NZ सेमीफाइनल मैच से पहले भी मुंबई पुलिस को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की धमकी मिली थी। मुंबई पुलिस को एक अज्ञात शख्स से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के माध्यम से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले भारत बनाम न्यूज़ीलैंड के सेमीफाइनल मैच के दौरान कुछ बड़ी घटना को अंजाम देने की धमकी मिली थी।

ये भी पढ़ें- शरद पवार पर संजय राउत ने दिया बयान, राहुल गांधी को लेकर बोले- बीजेपी उनसे डरती है

ये भी पढ़ें- "हुड़दंग मचाने वालों को छोडूंगा नहीं, मेरा हिसाब बाकी है", शिवसेना विधायक की धमकी; जानें पूरा मामला