A
Hindi News महाराष्ट्र बरसात से बचने के लिए होर्डिंग के नीचे खड़े थे लेकिन हो गई 5 लोगों की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

बरसात से बचने के लिए होर्डिंग के नीचे खड़े थे लेकिन हो गई 5 लोगों की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

पिंपरी-चिंचवड के रावत किवाले में ये हादसा हुआ है। मरने वालों में 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। घायल हुए लोगों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Pune Hoarding collapses- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महाराष्ट्र के पुणे में हादसा

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बारिश से बचने के लिए कुछ लोग होर्डिंग के नीचे खड़े थे और अचानक ये होर्डिंग गिर गया, जिसके प्रभाव में करीब 8 लोग फंस गए। इसमें से 5 लोगों की मौत हो गई और घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। 

क्या है पूरा मामला

पिंपरी-चिंचवड के रावत किवाले में कटराज बाइपास के पास स्थित एक सर्विस रोड पर विज्ञापन का बोर्ड लगा हुआ था। इसी दौरान बारिश से बचने के लिए कुछ लोग इसकी ओट लेकर खड़े थे। अचानक ये बोर्ड गिर गया, जिसमें 7 से 8 लोग फंस गए। घटना की सूचना पर मौके पर देहुर रोड और रावत पुलिस पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पीड़ितों को बोर्ड के नीचे से निकाल। 

इस दौरान 5 लोगों की मौत की बात सामने आई है, जिसमें 4 महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। इस घटना में घायल हुए लोगों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 

ये भी पढ़ें: 

असम में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर मापी गई इतनी तीव्रता

अतीक अहमद के बड़े बेटे के घायल होने की खबर निकली गलत, सामने आई ये बात