Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

अतीक अहमद के बड़े बेटे के घायल होने की खबर निकली गलत, सामने आई ये बात

अतीक अहमद के बड़े बेटे के घायल होने की खबर गलत निकली है। पहले ये खबर सामने आई थी कि उसने खुद को जेल में घायल कर दिया है। गौरतलब है कि शनिवार रात अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 17, 2023 17:03 IST
Ali - India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद और उसका बड़ा बेटा अली

प्रयागराज: अतीक अहमद के बड़े बेटे अली के घायल होने और हॉस्पिटल में एडमिट करवाए जाने की खबर गलत निकली है। अली प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है और अपने पिता की मौत के बाद से काफी रो-चिल्ला रहा है। इससे पहले खबर आई थी कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर हमला करने वाले तीनों आरोपियों को प्रयागराज की नैनी जेल से प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट किया गया है क्योंकि अतीक अहमद का बेटा अली इन हमलावरों का विरोध कर रहा था और मारने की धमकी दे रहा था। हमलावरों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें प्रतापगढ़ जेल शिफ्ट किया गया है। 

शनिवार को हुई थी अतीक की हत्या

शनिवार रात अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। तभी नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी। इस दौरान हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में 3 हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 8 गोली लगने की पुष्टि 

अतीक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये सामने आया है कि उसे 8 गोलियां लगी थीं। इस घटना को अंजाम देने वाले तीनों हमलावरों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। इन तीनों की पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी के रूप में हुई। इन आरोपियों को प्रयागराज की कोर्ट में भी पेश किया गया, जहां से इन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

ये भी पढ़ें: 

अतीक-अशरफ मर्डर: तीनों हमलावरों को नैनी जेल से इस जगह शिफ्ट किया गया, बेटा अली दे रहा था मारने की धमकी

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद बाबा बागेश्वर ने लिया बड़ा फैसला, कानपुर में होने वाली कथा को किया स्थगित

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement