A
Hindi News महाराष्ट्र जब संजय राउत और नाना पटोले के सामने ही एक बड़े नेता बोल पड़े, "I.N.D.I.A गठबंधन लगभग खत्म हो चुका है"

जब संजय राउत और नाना पटोले के सामने ही एक बड़े नेता बोल पड़े, "I.N.D.I.A गठबंधन लगभग खत्म हो चुका है"

आज संजय राउत और नाना पटोले के सामने प्रकाश आंबेडकर ने MVA को आईना दिखाया है, उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन लगभग खत्म हो चुका है।

Prakash Ambedkar- India TV Hindi Image Source : PTI प्रकाश आंबेडकर

मुंबई: महाराष्ट्र के गठबंधन यानी महाविकास आघाड़ी को आज सबसे सामने शर्मिंदगी झेलनी पड़ी, जब एमवीए गठबंधन द्वारा बुलाए गए वीबीए के चीफ प्रकाश आंबेडकर ने खुलकर कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन लगभग खत्म हो चुका है।  प्रकाश आंबेडकर आज एमवीए की एक बैठक में शामिल हुए। जानकारी दे दें कि इसी हफ्ते की शुरूआत में औपचारिक रूप से अंबेडकर की पार्टी वीबीए को एमवीए गठबंधन में शामिल किया गया है।

MVA को दिखाया आईना 

संजय राउत और नाना पटोले के सामने प्रकाश आंबेडकर ने MVA को आईना दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A  गठबंधन लगभग खत्म हो चुका है। इसके बाद संजय राउत ने मौके को भांपते हुए कहा कि गठबंधन मजबूत है। बता दें कि प्रकाश अंबेडकर जब यह बयान दे रहे थे तब उनके बगल में ही संजय राउत और नाना पटोले खड़े थे।

ड्राप करने आए थे दोनों नेता 

बता दें कि दोनों नेता प्रकाश अंबेडकर को ट्रायडेंट होटल से नीचे ड्राप करने आए थे, तभी प्रकाश आंबेडकर ने गठबंधन की मजबूती को लेकर MVA को आईना दिखाते हुए मीडिया से बातचीत की। प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि इंडिया गठबंधन खत्म हो चुका है, इंडिया गठबंधन के आखिरी मजबूत पार्टनर अखिलेश यादव भी अलग हो चुके हैं, ममता और आप पहले ही अलग हो चुके हैं। प्रकाश आंबेडकर ने संजय राउत और नाना पटोले की मौजूदगी में आगे कहा कि हम इस गठबंधन में फूंक फूंक कर कदम रखेंगे। इसके बाद हालात को संभालने के लिए संजय राउत ने कहा कि गठबंधन में सब कुछ ठीक है, गठबंधन मजबूत है।

ये भी पढ़ें:

8 विवादित सीटों पर बातचीत के लिए MVA की बैठक आज, जानें कहां फंसा है पेंच