A
Hindi News महाराष्ट्र जहां इकट्ठी हुई थी 10000 की भीड़ वहां निकले 19 लोग कोरोना पॉजिटिव, ठाकरे के मंत्री ने किया था शक्ति प्रदर्शन

जहां इकट्ठी हुई थी 10000 की भीड़ वहां निकले 19 लोग कोरोना पॉजिटिव, ठाकरे के मंत्री ने किया था शक्ति प्रदर्शन

अब वाशिम जिला प्रसाशन के लिए अब मुश्किल ये है कि इतनी बड़ी भीड़ में कौन किसके संपर्क में आया होगा और कहा गया होगा कैसे पता लगाया जाए।

<p>महाराष्ट्र की उद्धव...- India TV Hindi Image Source : TWITTER @SANJAYDRATHODS महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री संजय राठौड़ ने पोहरादेवी मंदिर परिसर में शक्ति प्रदर्शन किया था

मुंबई: देश के कई राज्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर तेजी से फैलने लगा है, ऐसे में भीड़ भाड़ वाली जगहों पर इकट्ठा होना कितना खतरना हो सकता है इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। महारास्ट्र के वाशिम जिले में पोहरादेवी मंदिर और सेवालाल ट्रस्ट के अध्यक्ष कबीरदास महंत और अन्य 3 को कोरोना हुआ, महंत के अलावा पोहरादेवी मंदिर परिसर के कुल 19 लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस मंदिर परिसर में हाल ही में शिवसेना मंत्री संजय राठौड़ ने शक्ति प्रदर्शन किया था और पॉजिटिव निकले सभी 19 लोग उस समय मंदिर प्रांगण में मौजूद थे। महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार में मंत्री संजय राठौड़ ने उसी जगह पर लगभग 10 हजार लोगों के साथ शक्ति प्रदर्शन किया था। 

अब वाशिम जिला प्रसाशन के लिए अब मुश्किल ये है कि इतनी बड़ी भीड़ में कौन किसके संपर्क में आया होगा और कहा गया होगा कैसे पता लगाया जाए। इस शक्ति प्रदर्शन में महाराष्ट्र के बंजारा समाज के लोग मंत्री संजय राठौड़ के समर्थन में पोहरादेवी मंदिर परिसर में एकत्रित हुए थे और इन्हें हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था। बाद में पुलिस ने 10 नामजद लोगो के साथ 8 से 10 हजार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया और जांच भी शुरू की। 

अब पोहरादेवी मैं सुरक्षा के लिए पहुंचे पुलिसकर्मियों, मंदिर के अन्य पुजारियों,सेवादारों, चिन्हित भक्तों का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा और मंत्री संजय राठौड़ और उनके साथ आई उनकी पत्नी और सुरक्षाकर्मियों का भी कोरोना टेस्ट हो सकता है। मंत्री संजय राठौड़ वाशिम से यवतमाल पहुंचे,यवतमाल से एयरपोर्ट नागपुर आये,नागपुर से मुम्बई आये और मुम्बई में कल केबिनेट बैठक में हिस्सा लिया और बाद में सीएम उद्धव को भी मिले। हालांकि मंत्री के करीबियों और मंत्री को अब तक किसी तरह के कोरोना लक्षण नजर नहीं आए हैं। 

यह भी पढ़ें

कमलनाथ ने गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया को दिलाई कांग्रेस की सदस्यता, BJP ने उठाया सवाल

BJP ने पश्चिम बंगाल में 'लोक्खो सोनार बांग्ला' अभियान किया लॉन्च, 2 करोड़ लोगों से लिए जाएंगे सुझाव

LPG तीसरी बार हुई महंगी, फरवरी में 75 रुपये बढ़ी कीमतें

मुंबई: बुजुर्ग को मिला 80 करोड़ रुपये का बिजली बिल, देखते ही बिगड़ी तबियत