A
Hindi News राजस्थान India TV Chunav Manch: 'बीजेपी ने कलाम साहब को राष्ट्रपति बनाया', सतीश पूनिया का बड़ा बयान

India TV Chunav Manch: 'बीजेपी ने कलाम साहब को राष्ट्रपति बनाया', सतीश पूनिया का बड़ा बयान

आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में सतीश पूनिया फिर से आमेर से चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार प्रशांत शर्मा से है।

satish poonia- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी चुनाव मंच कार्यक्रम में बीजेपी नेता सतीश पूनिया

जयपुर: राजस्थान चुनावों को लेकर इंडिया टीवी के स्पेशल शो ‘चुनाव मंच’ में एक सवाल के जवाब में बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष और आमेर विधानसभा प्रत्याशी डॉ. सतीश पूनिया ने कहा है कि गहलोत सरकार ने किसानों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों के साथ वादाखिलाफी की। सिर्फ सहकारी समितियों का कर्ज माफ किया गया, किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया। बता दें कि आगामी राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में पूनिया फिर से आमेर से चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार प्रशांत शर्मा से है।

पूनिया ने पूछा- लाल डायरी से क्यों भड़कते हैं गहलोत?

'चुनाव मंच' में जब पूनिया से 'लाल डायरी' और इसको बीजेपी द्वारा बड़ा मुद्दा बनाए जाने पर सवाल किया गया तो उन्होंने खुलकर जवाब दिया। पूनिया ने कहा कि लाल डायरी से गहलोत सांड़ की तरह भड़कते हैं। गहलोत को लाल डायरी का सच बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनेगी तो लाल डायरी की जांच होगी।

'कांग्रेस हिंदुओं को जाति के नाम पर बांटना चाहती है'

पूनिया ने कहा, बीजेपी सबका साथ सबका विकास में विश्वास करती है और पूरा किसान समाज बीजेपी के साथ खड़ा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, कांग्रेस हिंदुओं को जाति के नाम पर बांटना चाहती है। जातिगत गणना के बहाने समाज को बांटने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस की भी नीति है- डिवाइड एंड रुल।

बीजेपी ने कलाम साहब को राष्ट्रपति बनाया

कांग्रेस पर हमला करते हुए पूनिया ने कहा कि बीजेपी मुद्दे की बात करती है, तुष्टिकरण नहीं। बहुसंख्यकों के मानवाधिकार की बात करना तुष्टिकरण कैसे? मेवात में असुरक्षित हिंदुओं की बात करना तुष्टिकरण कैसे? दलितों की अधिकार की बात करना सांप्रदायिक कैसे? उन्होंने कहा, बीजेपी ने ही कलाम साहब को राष्ट्रपति बनाया था।

यह भी पढ़ें-

गजेंद्र सिंह शेखावत ने लाल डायरी पर दिया बड़ा बयान, कहा- पहले बात दबा दी गई थी