A
Hindi News राजस्थान राजस्थान: BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर चाकू से हमला, बीच बचाव करने आए पार्टी कार्यकर्ता

राजस्थान: BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर चाकू से हमला, बीच बचाव करने आए पार्टी कार्यकर्ता

पहले भी सतीश पूनिया पर हमला हो चुका है। फरवरी में ही कोटा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के दिए बयानों से आक्रोशित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाई-वे 52 पर बल्लोप के निकट पूनिया को काले झंडे दिखाए थे।

Satish Poonia- India TV Hindi Image Source : PTI Satish Poonia

Highlights

  • राजसमंद में एक कार्यक्रम में थे सतीश पूनिया
  • हमले में भाजपा अध्यक्ष घायल नहीं हुए हैं
  • पहले भी हो चुका है सतीश पूनिया पर हमला

Satish Poonia: राजस्थान के राजसमंद से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया पर चाकू से हमला हुआ है। हालांकि हमले में भाजपा अध्यक्ष घायल नहीं हुए हैं, उनके बीच बचाव में पार्टी के कार्यकर्ता आ गए थे। बता दें कि पूनिया राजसमंद में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए हुए हैं।

नाथद्वारा में किए श्रीनाथजी के दर्शन
सतीश पूनियां ने आज नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन कर प्रदेश परिवार के सुखमय जीवन की कामना की। पूनिया ने इसके साथ ही नरेन्द्र मोदी सरकार के सफलतम 8 वर्ष की ऐतिहासिक उपलब्धियों के बारे में नाथद्वारा में व्यापारियों, दुकानदारों और आमजन को अवगत कराया। इस दौरान सांसद दिया कुमारी, जिलाध्यक्ष मानसिंह और जिला प्रभारी वीरेंद्र सिंह साथ रहे।

सतीश पूनिया की गाड़ी रोक फेंके थे पत्थर
बता दें कि इससे पहले भी सतीश पूनिया पर हमला हो चुका है। फरवरी में ही कोटा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के दिए बयानों से आक्रोशित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाई-वे 52 पर बल्लोप के निकट पूनिया को काले झंडे दिखाए थे। करीब 15 मिनट तक हाई-वे पर रोके रखा था। कुछ कार्यकर्ताओं ने पत्थर भी फेंके थे। बीच बचाव में पूनिया के पीएसओ रामरतन के कपड़े फट गए थे। घटनाक्रम की पूरी जानकारी बूंदी पुलिस को दी और फिर जयपुर के लिए रवाना हुए।

हाई-वे पर पूनिया की कार को रोक लगए थे मुर्दाबाद के नारे
पूनिया कार्यकर्ताओं के साथ जयपुर लौट रहे थे। तभी बूंदी जिले की सीमा में बल्लोप के निकट कांग्रेस नेता राजेन्द्र सांखला के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जमा हो गए। उन्होंने हाई-वे पर पूनिया की कार को रोक लिया और जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में दर्जनों काले झंडे लिए हुए थे। जो पूनिया की गाड़ी पर फेंके। वे पूनिया के कोटा में कांग्रेस के खिलाफ दिए बयानों से आक्रोशित थे। बीच बचाव करने आए पूनिया के पीएसओ की शर्ट फट गई और बटन टूट गए। इधर, अचानक हुए घटनाक्रम से पूनिया और वाहन में सवार भाजपा कार्यकर्ता सहम गए थे। उन्होंने बूंदी पुलिस को सूचना दी और बीच-बचाव कर निकले। घटनाक्रम के बाद बूंदी सहित प्रदेश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष पैदा हो गया था।