A
Hindi News राजस्थान ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की गई जान; शोक सभा से वापस आ रहा था परिवार

ओवरटेक करते समय ट्रक से टकराई कार, 6 लोगों की गई जान; शोक सभा से वापस आ रहा था परिवार

राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग एक शोक सभा से वापस लौट रहे थे। वहीं इस हादसे में एक महिला घायल भी बताई जा रही है, जिसका उपचार चल रहा है।

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत।

अनूपगढ़: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा कार और ट्रक की टक्कर के बाद हुआ है। वहीं घटना में 5 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं, जबकि एक मृतक कार का ड्राइवर था। इसमें 4 महिलाओं की भी मौत हो गई है। वहीं एक अन्य महिला घायल बताई जा रही है, जिसका उपचार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायल का उपचार किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है।

ट्रक से हुई टक्कर

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायसिंह नगर) भंवरलाल ने बताया कि घटना खोखरावाली और सलेमपुरा के बीच हुई। उन्होंने बताया कि घायल महिला को उपचार के लिये अनूपगढ़ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि कार सवार एक ही परिवार की 5 महिलाओं समेत 6 लोग किकरावाली से गांव 86 जी बी में अपने रिश्तेदार के घर शोक सभा में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान गांव 17 एसजेएम के पास ओवरटेक करते समय कार ट्रक से टकरा गई। 

5 की मौके पर हुई मौत

उन्होंने बताया कि कार में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चालक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान किकरावाली निवासी हेतराम (45) उनकी पत्नी सुनीता (42), रिश्तेदार लिखमादेवी (55), विद्यादेवी (40), कलावती देवी (48) और कार चालक शंकरलाल (38) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या, मेहताब ने लड़की की मां को घर में घुसकर मारी गोली

सूरत सीट के कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ एक्शन, पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित; जानें क्या कहा