A
Hindi News राजस्थान दूल्हे ने शादी में रखी शर्त- पहले PM मोदी के 'मन की बात' सुनूंगा फिर पूरी करूंगा रस्म, दुल्हन पक्ष ने किया ये काम

दूल्हे ने शादी में रखी शर्त- पहले PM मोदी के 'मन की बात' सुनूंगा फिर पूरी करूंगा रस्म, दुल्हन पक्ष ने किया ये काम

एक शादी के दौरान रविवार को कुछ ऐसा हुआ, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल एक दूल्हे ने शादी की रस्म के दौरान ये शर्त रख दी कि जब तक वह पीएम मोदी के मन की बात को नहीं सुन लेगा, तब तक रस्मों को आगे नहीं बढ़ाएगा।

 groom- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दूल्हे ने रखी शर्त

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां दूल्हे ने शादी की रस्मों के दौरान एक अनोखी शर्त रख दी कि वह पहले पीएम मोदी के 'मन की बात' सुनेगा, उसके बाद शादी की रस्म पूरी करेगा। दूल्हे की शर्त सुनकर दुल्हन के पक्ष ने फौरन LED का इंतजाम किया और फिर दुल्‍हा-दुल्‍हन समेत सभी रिश्‍तेदारों ने पीएम के मन की बात को सुना और फिर शादी की सभी रस्में पूरी की गईं। गौरतलब है कि रविवार को पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100वां एपिसोड था।

क्या है पूरा मामला

भीलवाड़ा के एक निजी रिसॉर्ट में पोरवाल परिवार का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दूल्‍हे रिषभ ने शादी की रस्‍मों के बीच यह शर्त रख दी कि सभी रस्‍में बाद में निभाएंगें, पहले मुझे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के मन की बात सुनना है। इसके बाद लड़की पक्ष ने आनन-फानन में एलईडी की व्‍यवस्‍था की और फिर शादी में सभी परिवारजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को सुना।

दूल्‍हे रिषभ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मार्गदर्शन हमें हमेशा प्रेरणा देता है। इस 100वें एपिसोड से भी प्रेरणा मिली। रविवार को मेरी शादी की हल्दी की रस्म से पहले मैं मन की बात देखना चाहता था। जिसे मैंने रस्में रोककर देखा। मैंने मन की बात के सभी 99 एपिसोड में से कोई भी मिस नहीं किया है क्योंकि पीएम मोदी से कुछ न कुछ सीखने को मिलता है। मेरे परिजन और दुल्हन अंजलि भी खूब खुश है। (राजस्थान से सोमदत्त त्रिपाठी की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें: 

बिहार: आनंद मोहन की रिहाई के बाद इन 2 बाहुबलियों को छोड़ने की उठी मांग, मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह भी लिस्ट में 

कर्नाटक के लिए खुला BJP का पिटारा, यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने का किया वादा, जानें मैनिफेस्टो में क्या है खास