A
Hindi News राजस्थान जयपुर-अजमेर हाईवे पर 2 ट्रकों से टकराया बेकाबू ट्रेलर, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले; 12 मवेशियों की भी दर्दनाक मौत; VIDEO

जयपुर-अजमेर हाईवे पर 2 ट्रकों से टकराया बेकाबू ट्रेलर, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले; 12 मवेशियों की भी दर्दनाक मौत; VIDEO

टक्कर के बाद ट्रकों और ट्रेलर में तेज धमाके होने लगे थे। कुछ देर बाद आग से तीनों वाहन जलकर राख हो गए। आग में जले ड्राइवर और खलासी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

जयपुर-अजमेर हाईवे पर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जयपुर-अजमेर हाईवे पर तीन वाहनों में लगी आग

जयपुर-अजमेर हाईवे पर बुधवार सुबह 2 ट्रकों और ट्रेलर में टक्कर के बाद आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि ट्रक में बैठे ड्राइवर और खलासी को बचने का मौका भी नहीं मिल पाया। इस भयावह हादसे में दोनों जिंदा जल गए। बताया जा रहा है कि एक ट्रक में 12 मवेशी भी लदे हुए थे। मवेशी भी इस हादसे का शिकार हो गए। एक ट्रक में धागा और एक ट्रेलर में प्लास्टिक कट्टे थे इसके कारण भी आग तेजी से फैल गई।

हादसा जयपुर-अजमेर हाईवे के दूदू के पास सुबह साढ़े पांच बजे हुआ। 2 ट्रक दूदू के करीब हाईवे पर स्थित रामनगर मोड पर चाय पीने के लिए रुके थे। इस दौरान जयपुर से अजमेर की ओर जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित होकर ट्रकों से जा टकराया। सूचना मिलने पर दूदू थाना का स्टाफ और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 2 ट्रकों और ट्रेलर को हटाकर हाईवे पर लगा जाम खुलवाया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 3 दमकलों ने सुबह करीब 9 बजे तक आग पर काबू पाया।  

हादसे का भयावह वीडियो आया सामने-

पुलिस के मुताबिक टक्कर के बाद ट्रेलरों में तेज धमाके होने लगे। कुछ देर बाद आग से तीनों वाहन जलकर राख हो गए। आग में जले चालक और खलासी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस उनकी शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।