A
Hindi News खेल क्रिकेट टी-20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सलाहकार बने एंडी फ्लावर

टी-20 विश्व कप के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सलाहकार बने एंडी फ्लावर

फ्लवार ने 2010 में इंग्लैंड को टी20 विश्व कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभायी थी। वह 2009 से 2014 तक इंग्लैंड के कोच रहे थे। 

Andy Flower, consultant, T20 World Cup, cricket news, latest updates, Kabul, UAE- India TV Hindi Image Source : GETTY Andy Flower

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान और इंग्लैंड के पूर्व कोच एंडी फ्लावर को टी20 विश्व कप के लिये अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम का सलाहकार नियुक्त किया गया है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने यह घोषणा की। 

फ्लवार ने 2010 में इंग्लैंड को टी20 विश्व कप का खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभायी थी। वह 2009 से 2014 तक इंग्लैंड के कोच रहे थे। 

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : क्या टी-20 विश्व कप में गेंदबाजी करेंगे हार्दिक पंड्या, रोहित शर्मा ने खत्म किया सस्पेंस !

एसीबी के अध्यक्ष अजीजुल्लाह फाजली ने बयान में कहा, ‘‘हमें खुशी है कि एंडी एसीबी से जुड़ गये हैं। एंडी ने हमारे कई खिलाड़ियों के साथ विभिन्न फ्रेंचाइजी प्रतियोगिताओं में काम किया है और उनका व्यापक अनुभव विश्व कप में टीम की मदद करने के लिए बहुत फायदेमंद और उपयोगी साबित होगा।" 

फ्लावर ने जिम्बाब्वे की तरफ से 63 टेस्ट और 213 वनडे खेले थे। उन्होंने इंग्लैंड के अलावा विभिन्न फ्रेंचाइजी टीमों में भी कोच की भूमिका निभायी है। 

Latest Cricket News