A
Hindi News खेल क्रिकेट बांग्लादेश का ये सलामी बल्लेबाज हुआ कोरोना संक्रमित

बांग्लादेश का ये सलामी बल्लेबाज हुआ कोरोना संक्रमित

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।कोरोना से संक्रमित होने के कारण शादमान एनसीएल के पहले दौर में नहीं खेल सकेंगे। 

<p>बांग्लादेश का ये...- India TV Hindi Image Source : GETTY बांग्लादेश का ये सलामी बल्लेबाज हुआ कोरोना संक्रमित

ढाका| बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज शादमान इस्लाम कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना से संक्रमित होने के कारण शादमान देश के प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट राष्ट्रीय क्रिकेट लीग (एनसीएल) के पहले दौर में नहीं खेल सकेंगे। शादमान ने सोमवार को क्रिकबज से कहा, "मैं फिलहाल होटल में आईसोलेशन में हूं और अपनी तीसरी कोरोना रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा हूं। अगर रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो मैं खेल सकूंगा।"

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने श्रीलंका के खिलाफ 21 अप्रैल से होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज को देखते हुए टेस्ट टीम के संभावित खिलाड़ियों के लिए एनसीएल में भाग लेना जरूरी किया है।

4 गगनचुम्बी छक्कों के साथ युवराज सिंह ने तूफानी पारी से इंडिया लीजेंड्स को बनाया चैम्पियन, देखें Video

बीसीबी पिछले साल कोरोना के कारण एनसीएल का आयोजन नहीं कर सकी थी लेकिन प्रेसिडेंट कप और बंगबंधु टी20 टूर्नामेंट के सफल आयोजन के बाद इसने 22 मार्च से एनसीएल का कराने का फैसला किया।

शादमान चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे और वह एनसीएल में खेलने के लिए उत्साहित थे। इस बीच टीम के टेस्ट कप्तान मोमिनुल हक का भी 19 मार्च को हुए पहले राउंड की टेस्टिंग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि अगले राउंड में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए 12 अप्रैल को श्रीलंका पहुंचेगी। इस सीरीज के दोनों मुकाबले पलेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

Latest Cricket News