A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरा रद्द होने की वजह पर बड़ा खुलासा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरा रद्द होने की वजह पर बड़ा खुलासा

ब्रिटेन के पाकिस्तान स्थित उच्चायुक्त ने खुलासा किया है कि ब्रिटिश सरकार ने ECB को सुरक्षा कारणों से अपनी पुरुष और महिला टीमों का पाकिस्तान दौरा रद्द करने की सलाह नहीं दी थी।

<p>इंग्लैंड क्रिकेट टीम...- India TV Hindi Image Source : AP IMAGES इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पाकिस्तान दौरा रद्द होने की वजह पर बड़ा खुलासा

इस्लामाबाद। ब्रिटेन के पाकिस्तान स्थित उच्चायुक्त ने खुलासा किया है कि ब्रिटिश सरकार ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को सुरक्षा कारणों से अपनी पुरुष और महिला टीमों का पाकिस्तान दौरा रद्द करने की सलाह नहीं दी थी। पाकिस्तान में ब्रिटिश उच्चायुक्त क्रिस्टियन टर्नर ने कहा कि ईसीबी ने अगले महीने होने वाली टी20 श्रृंखला को रद्द करने का फैसला स्वयं किया था और वह पाकिस्तानी प्रशंसकों की निराशा को समझते हैं।

IPL 2021: पंजाब के खिलाफ मैच में संजू सैमसन से हुई बड़ी गलती, लगा 12 लाख का जुर्माना

टर्नर ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में कहा, ‘‘यह फैसला ईसीबी ने किया जो इस तरह के निर्णय लेने के लिये स्वतंत्र है और उसने खिलाड़ियों से जुड़ी चिंताओं के कारण यह फैसला किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ब्रिटिश उच्चायोग ने दौरे का समर्थन किया था और सुरक्षा आधार पर इसके खिलाफ सलाह नहीं दी थी। पाकिस्तान के लिये हमारे यात्रा परामर्श नहीं बदले हैं।’’

DC vs SRH Live Streaming Cricket IPL 2021: यहां जानें कब, कहां और कैसे देखें ऑनलाइन मैच

ईसीबी ने सोमवार को अपनी पुरुष और महिला टीमों का पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था। इसके लिये उसने इस क्षेत्र में यात्रा को लेकर बढ़ती चिंताओं को कारण बताया था। इसके अलावा उसने यूएई में होने वाले विश्व कप से पहले खिलाड़ियों की थकान को भी एक कारण बताया था। 

Latest Cricket News