Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

IPL 2021: पंजाब के खिलाफ मैच में संजू सैमसन से हुई बड़ी गलती, लगा 12 लाख का जुर्माना

राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन पर IPL 2021 के 32वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 22, 2021 9:12 IST
IPL 2021: पंजाब के खिलाफ मैच...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: पंजाब के खिलाफ मैच में संजू सैमसन से हुई बड़ी गलती, लगा 12 लाख का जुर्माना

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के कप्तान संजू सैमसन पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 32वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। बता दें, इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को रोमांचक अंदाज में 2 रन से मात दी थी।

IPL ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रेस विज्ञप्ति में लिखा, "राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन पर जुर्माना लगाया गया है, क्योंकि उनकी टीम ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने वीवो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 मैच के दौरान स्लो ओवर रेट बनाए रखा था।"

विज्ञप्ति में आगे कहा गया, "चूंकि ये न्यूनतम ओवर-रेट अपराधों के संबंध में आईपीएल की आचार संहिता के तहत उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध था, सैमसन पर 12 लाख का जुर्माना लगाया जाता है।”

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement