A
Hindi News खेल क्रिकेट IND v AUS : पैटिनसन का खुलासा, बुमराह के साथ खेलने से हुआ फायदा

IND v AUS : पैटिनसन का खुलासा, बुमराह के साथ खेलने से हुआ फायदा

इंडिया-ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया-ए टीम में चुने गए जेम्स पैटिनसन ने कहा कि वह मुंबई इंडियंस में जसप्रीत बुमराह के साथ खेलकर और बेहतर हुए हैं। 

<p>IND v AUS : पैटिनसन का...- India TV Hindi Image Source : AP IND v AUS : पैटिनसन का खुलासा, बुमराह के साथ खेलने का मिला फायदा

सिडनी| इंडिया-ए के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के लिए आस्ट्रेलिया-ए टीम में चुने गए जेम्स पैटिनसन ने कहा कि वह मुंबई इंडियंस में जसप्रीत बुमराह के साथ खेलकर और बेहतर हुए हैं। पैटिनसन को आईपीएल-13 की नीलामी में खरीदा नहीं गया था। लसिथ मलिंगा के नाम वापस लेने के बाद मुंबई ने फिर उन्हें अपनी टीम में जोड़ा था।

IND vs AUS : पहले टी20 में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पैटिनसन के हवाले से लिखा है, "बूम (बुमराह) अगर टी-20 में सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं तो सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। वह शानदार खिलाड़ी हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि वह क्रिकेट के बारे में बात करना पसंद करते हैं। वह अपनी गेंदबाजी मानसिकता को साझा करने को लेकर खुश थे।"

कैफ ने माना, 11 साल से खेलने के बावजूद जडेजा को टीम इंडिया में नहीं मिल रही बराबर की इज्जत

उन्होंने कहा, "मैंने जितना सोचा था उन्होंने ट्रेनिंग पर उससे ज्यादा गेंदबाजी की। वह गेंदबाजी करते रहे।" पैटिनसन ने कहा, "आप उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखते हैं और देखते हैं कि वह कैसे यह करते हैं। मैंने उनका दिमाग पढ़ा है। मैं उनकी यार्कर गेंदों के बार में पूछ रहा था कि कैसे वो इतनी अच्छी यॉर्कर गेंदें डाल लेते हैं। बाकी कुछ और चीजों के बारे में भी पूछ रहा था।"

Latest Cricket News