A
Hindi News खेल क्रिकेट 44 साल के क्रिकेटर डेरेन स्टीवेंस का केंट क्रिकेट के साथ करार 1 साल बढ़ा

44 साल के क्रिकेटर डेरेन स्टीवेंस का केंट क्रिकेट के साथ करार 1 साल बढ़ा

इंग्लिश काउंटी क्लब केंट क्रिकेट ने रविवार को घोषणा की कि ऑलराउंडर डेरेन स्टीवेंस ने क्लब के साथ एक साल के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं। 

<p>44 साल के क्रिकेटर...- India TV Hindi Image Source : GETTY 44 साल के क्रिकेटर डेरेन स्टीवेंस का केंट क्रिकेट के साथ करार 1 साल बढ़ा

इंग्लिश काउंटी क्लब केंट क्रिकेट ने रविवार को घोषणा की कि ऑलराउंडर डेरेन स्टीवेंस ने क्लब के साथ एक साल के अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं। क्लब ने एक बयान में कहा, "केंट क्रिकेट को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि ऑलराउंडर डेरेन स्टीवेंस ने अपने केंट अनुबंध में एक साल का विस्तार किया है।"

44 वर्षीय स्टीवेंस ने हाल ही में केंट और मिडलसेक्स मैच के दौरान 800 पूरे किए थे। इस मैच में स्टीवेंस ने 104 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए थए। साल 2005 में लेस्टरशायर से केंट से शामिल होने के बाद से स्टीवंस 796 विकेट हासिल किए हैं जबकि 20,860 रन बनाए हैं।

रैना के IPL से बाहर होने से काफी दुखी हैं वॉटसन, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

डेरेन स्टीवेंस ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर पिछले सीजन में काउंटी चैंपियनशिप के दौरान यॉर्कशायर के खिलाफ लीड्स में बनाया था। उन्होंने सैम बिलिंग्स के साथ बल्लेबाजी करते हुए 237 रनों की पारी खेली थी। दोनों बल्लेबाजों ने केंट की ओर से छठे विकेट
 के लिए 346 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की थी।

केंट के साथ करार का विस्तार होने पर स्टीवेंस ने कहा कि वह शानदार महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं केंट के लिए एक और साल खेलने के लिए रोमांचित हूं। मुझे इस काउंटी के लिए खेलना बहुत पसंद है और मैं नहीं चाहता था कि यह छोटा सीजन मेरे रिटायर होने का तरीका हो। मेरे हाल के फॉर्म ने दिखाया है कि मेरे पास अभी भी क्लब को देने के लिए बहुत कुछ बाकी है।"

Latest Cricket News