A
Hindi News खेल क्रिकेट दर्शकों के द्वारा भारतीय खिलाड़ियों से किए गए दुर्व्यवहार पर डेविड वार्नर ने मांगी माफी

दर्शकों के द्वारा भारतीय खिलाड़ियों से किए गए दुर्व्यवहार पर डेविड वार्नर ने मांगी माफी

चौथे दिन तो कुछ देर खेल रोकना भी पड़ा जब भारतीय टीम ने अंपायरों से शिकायत की। इसके बाद छह दर्शकों को मैदान से निकाल दिया गया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने माफी मांगी। 

David Warner, apologize, Indian players, spectators- India TV Hindi Image Source : GETTY David Warner

ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भारतीय खिलाड़ियों खासकर मोहम्मद सिराज पर तीसरे टेस्ट के दौरान की गई नस्लवादी टिप्पणियों की निंदा करते हुए कहा कि दर्शकों का ऐसा बर्ताव स्वीकार्य नहीं है। पहली बार ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए सिराज के अलावा जसप्रीत बुमराह को भी लगातार दो दिन दर्शकों की नस्लीय टिप्पणियों का शिकार होना पड़ा। 

चौथे दिन तो कुछ देर खेल रोकना भी पड़ा जब भारतीय टीम ने अंपायरों से शिकायत की। इसके बाद छह दर्शकों को मैदान से निकाल दिया गया और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने माफी मांगी। 

यह भी पढ़ें- अंगूठे की सर्जरी के बाद रविंद्र जडेजा ने फैंस को दिया यह खास संदेश, शेयर की यह तस्वीर

वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर लिखा,‘‘ मैं मोहम्मद सिराज और भारतीय टीम से माफी मांगना चाहता हूं। नस्लवाद या दुर्व्यवहार कहीं भी और कभी भी स्वीकार्य नहीं है। उम्मीद है कि दर्शक आगे से बेहतर बर्ताव करेंगे।’’ 

यह भी पढ़ें- मार्नस लाबुशेन ने किया दावा, ब्रिसबेन टेस्ट में भारत को हराएगा ऑस्ट्रेलिया

मैच के बारे में वॉर्नर ने कहा कि चोट के कारण पहले दो मैचों में बाहर रहने के बाद वापसी करके अच्छा लगा। उन्होंने कहा ,‘‘ वापसी करना बहुत अच्छा था। मैच का नतीजा अलबत्ता वैसा नहीं रहा, जैसा हम चाहते थे लेकिन यही टेस्ट क्रिकेट है । पांच दिन हमने अच्छी क्रिकेट खेली। लेकिन भारत को बधाई जिसने शानदार वापसी की। यही वजह है कि क्रिकेट से हमें इतना प्यार है, यह आसान खेल नहीं है। अब ब्रिसबेन में निर्णायक मैच पर नजर और वहां खेलने का अलग ही मजा है।’’

Latest Cricket News