A
Hindi News खेल क्रिकेट 'हम घुटने के बल बैठेंगे' वॉर्नर ने दी डि कॉक के मैच के लिए अनुपलब्ध होने पर प्रतिक्रिया

'हम घुटने के बल बैठेंगे' वॉर्नर ने दी डि कॉक के मैच के लिए अनुपलब्ध होने पर प्रतिक्रिया

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने अपनी टीम को निर्देश दिया था कि सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच की शुरुआत से पहले घुटने के बल बैठेंगे।

<p>David Warner responds to Quinton de Kock sitting out</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY David Warner responds to Quinton de Kock sitting out

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक के घुटने के बल बैठने से इनकार करने के बाद मैच से हटने के फैसले पर प्रतिक्रिया मांगने पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनकी टीम घुटने के बल बैठेगी।

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने अपनी टीम को निर्देश दिया था कि सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच की शुरुआत से पहले घुटने के बल बैठेंगे। ऐसा नस्लवाद विरोधी अभियान के समर्थन में किया जाना था। वॉर्नर की तरह डिकॉक भी दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज हैं और टीम के लिए अहम भूमिका निभाते हैं।

वॉर्नर ने कहा, "बेशक मैं दक्षिण अफ्रीका प्रशासन के अपनी टीम को घुटने के बल बैठने का निर्देश देने पर कुछ नहीं कहूंगा। यह उनका फैसला था, ऐसा करना प्रत्येक व्यक्तिगत खिलाड़ी का फैसला था।"

T20 World Cup: मार्टिन गप्टिल हुए चोटिल, भारत के खिलाफ खेलने पर संशय

वॉर्नर ने साथ ही कहा कि वह हाल के मैच में अपने खराब प्रदर्शन से अधिक परेशान नहीं हैं और उन्हें जल्दी ही फॉर्म में वापसी की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप के अपने दूसरे मैच में गुरुवार को दुबई में श्रीलंका से भिड़ेगा।

Latest Cricket News