ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 World Cup: मार्टिन गप्टिल हुए चोटिल, भारत के खिलाफ खेलने पर संशय

T20 World Cup: मार्टिन गप्टिल हुए चोटिल, भारत के खिलाफ खेलने पर संशय

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "20 गेंदों में 17 रन बनाने वाले गप्टिल राउफ से आउट होने से पहले मैच में असहज महसूस कर रहे थे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2021 15:42 IST
T20 World Cup: Martin Guptill suffers toe injury,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: Martin Guptill suffers toe injury, doubtful for India clash

अनुभवी ओपनर मार्टिन गप्टिल भारत के खिलाफ टी-20 विश्व कप में सुपर 12 के मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। ये मैच रविवार को खेला जाएगा। गप्टिल ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अंगूठे में चोट लग गई थी जिसके बाद भारत के खिलाफ मुकाबले से बाहर होने की खबरें आ रही हैं।

हैरिस राउफ की गेंद पर उनको चोट लगी थी। वो मैच न्यूजीलैंड ने मंगलवार रात को पांच विकेट से गंवा दिया था। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "20 गेंदों में 17 रन बनाने वाले गप्टिल राउफ से आउट होने से पहले मैच में असहज महसूस कर रहे थे।"

उन्होंने कहा, "गप्टिल मैच के बाद थोड़े असहज दिख रहे थे। अगले 24 से 48 घंटे निर्णायक होंगे। हम देखेंगे कि वो रातभर कैसे रहते हैं। मैच के बाद वे असहज थे उनको 24 से 48 घंटे लगेंगे फिर हम देखेंगे कि क्या फैसला लेना है।"

अगर भारत के खिलाफ मुकाबले से गप्टिल बाहर हो जाते हैं तो कीवी के लिए एक बुरी खबर होगी। इससे पहले टीम के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन बाहर हुए थे। उनको काफ मसल इंजरी हुई थी। फर्ग्यून की जगह टीम में एडम मिल्ने शामिल हुए।

न्यूजीलैंड ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला। उन्होंने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 8 विकेट खो कर 134 रन बनाए। वहीं, पाकिस्तान ने 135 रनों का लक्ष्य 18.4 ओवर में ही हासिल कर लिया और अपना दूसरा मैच जीता।

T20 वर्ल्ड कप के बीच बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी हुआ बाहर

इस जीत के बाद पाकिस्तान ग्रुप 2 की अंकतालिका पर नंबर-1 पर आ गई है और स्टीड को लगता है कि भारत के खिलाफ दुबई में होने वाला मुकाबला काफी अहम होने वाला है।

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022