A
Hindi News खेल क्रिकेट WTC Points Table : श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंचा इंग्लैंड

WTC Points Table : श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंचा इंग्लैंड

श्रीलंका को उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराने के बाद इंग्लैंड आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंच गया है।

<p>WTC Points Table : श्रीलंका का...- India TV Hindi Image Source : ICC WTC Points Table : श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंचा इंग्लैंड

गॉल| श्रीलंका को उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराने के बाद इंग्लैंड आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) की अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंच गया है। इंग्लैंड अभी चौथे नंबर पर है। भारत 71.7 प्रतिशत अंकों के साथ टॉप पर कायम है जबकि न्यूजीलैंड 70.0 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।

पंत ने बताया कैसे सोशल मीडिया पर बनता था उनका मजाक, आहत होकर फिर इस तरह दिया सबको जवाब

इंग्लैंड के अब 68.7 प्रतिशत अंक है और वह ऑस्ट्रेलिया से 0.5 अंक प्रतिशत ही पीछे है। ऑस्ट्रेलिया के 69.2 प्रतिशत अंक है। आईसीसी ने ट्वीट करते करते हुए कहा, "श्रीलंका पर 2.0 की जीत के बाद इंग्लैंड अब आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की अंकतालिका में ऑस्ट्रेलिया से 0.5 प्रतिशत अंक ही पीछे है।"

इंटरनेशनल क्रिकेट में शाकिब की धमाकेदार वापसी, ऐसा करने वाले बने दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर

ऑस्ट्रेलिया को हाल में अपने घर में भारत से चार मैचों की टेस्ट सीरीज 1-2 से गंवानी पड़ी है जबकि इंग्लैंड ने श्रीलंका को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी है, इसलिए इंग्लैंड अब ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंच गया है। लीग के अंत में डब्ल्यूटीसी की शीर्ष दो टीमें इस साल जून में लॉर्डस में होने वाले फाइनल में खेलेंगी।

Latest Cricket News