A
Hindi News खेल क्रिकेट इस हफ्ते ECB करेगा एशेज दौरे के भविष्य का फैसला

इस हफ्ते ECB करेगा एशेज दौरे के भविष्य का फैसला

पांच मैचों की एशेज सीरीज 8 दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू होने वाली है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाली इस एशेज दौरे में इंग्लैंड टीम को 14 दिनों का होटल क्वॉरंटाइन पूरा करना होगा।

<p>england to decide on ashes tour this week</p>- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM england to decide on ashes tour this week

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इस हफ्ते एशेज का भविष्य तय करेगा। ये फैसला ऑस्ट्रेलिया में एशेज की तैयारियां को देखते हुए लिया जाएगा। इस बात की जानकारी सोमवार को दी गई। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और अन्य खिलाड़ियों ने बायो बबल और अपने परिवार को साथ न ले जाने के कारण इस दौरे से नाम वापस लेने की बात की थी।

ऑस्ट्रेलिया में होने वाली इस एशेज दौरे में इंग्लैंड टीम को 14 दिनों का होटल क्वॉरंटाइन पूरा करना होगा। अगर पूर्ण रूप से वैक्सिनेटेड हैं तब भी उनको 14 दिनों के लिए क्वॉरंटाइन में रहना होगा। ईसीबी ने कहा कि वे खिलाड़ियों और मैनेजमेंट से बात कर रहे हैं और वे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ भी लगातार संपर्क में हैं।

ईसीबी ने बयान जारी कर कहा, "स्वास्थ्य और सेहत को देखते हुए, हमारा लक्ष्य ये है कि हम इस दौरे को खिलाड़ियों और मैनेजमेंट के लिए ऐसा बनाएं कि वे वहां जा कर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे सकें। इस हफ्ते के बाद ईसीबी सेलेक्शन से पहले इस बात का फैसला सुनाएगा कि ये दौरा होगा या नहीं।"

IPL 2021 : कप्तान केन विलियमसन ने माना, ये सीजन रहा SRH के लिए चुनौतीपूर्ण

आपको बता दें कि पांच मैचों की एशेज सीरीज 8 दिसंबर से ब्रिसबेन में शुरू होने वाली है।

Latest Cricket News