Monday, May 06, 2024
Advertisement

IPL 2021 : कप्तान केन विलियमसन ने माना, ये सीजन रहा SRH के लिए चुनौतीपूर्ण

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का मानना है कि IPL में यह सत्र उनके लिये चुनौतीपूर्ण रहा लेकिन इसको लेकर किसी को हायतौबा नहीं मचानी चाहिए।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 04, 2021 12:03 IST
IPL 2021 : कप्तान केन...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : कप्तान केन विलियमसन ने माना, ये सीजन रहा SRH के लिए चुनौतीपूर्ण 

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में यह सत्र उनके लिये चुनौतीपूर्ण रहा लेकिन इसको लेकर किसी को हायतौबा नहीं मचानी चाहिए। विलियमसन ने डेविड वार्नर से सनराइजर्स की कप्तानी संभाली थी लेकिन इससे भी उसका भाग्य नहीं बदला और टीम का इस बार तालिका में अंतिम स्थान पर रहना तय है।

IPL 2021 DC vs CSK Dream11 Prediction: आज के मुकाबले में यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

विलियमसन ने सनराइजर्स की कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के हाथों छह विकेट से हार के बाद कहा, ‘‘पिचों में काफी भिन्नता है और हमने देखा है कि वे टीम सफल रही जिन्होंने इन पिचों से अच्छी तरह से सामंजस्य बिठाया। हमारे लिये यह महत्वपूर्ण है कि इस पर हायतौबा न मचायें। हमारे लिये यह निश्चित तौर पर चुनौतीपूर्ण सत्र रहा। ’’ उन्होंने कहा कि जब प्रदर्शन अच्छा नहीं रहता तो बहुत चीजों पर ध्यान केंद्रित किया जाता है जिससे परेशानियां ही बढ़ती हैं।

विलियमसन ने कहा, ‘‘मेरा निजी तौर पर मानना है कि टूर्नामेंट के दूसरे चरण में कप्तान के तौर पर मैंने यह प्रयास किया कि खिलाड़ियों का ध्यान न बंटे। कई चीजें होती हैं जिनसे खिलाड़ियों का ध्यान बंट सकता है। ’’ उन्होंने निराशा जतायी कि उनकी टीम पावरप्ले के छह ओवरों में अधिक से अधिक रन जुटाने में असफल रही। विलियमसन ने कहा, ‘‘हमारे पास 140-150 रन तक पहुंचने का मौका था लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाये। इस पिच पर रन बनाना आसान नहीं था।’’

DC vs CSK Head to Head IPL 2021: यहां जानें दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड और इंजरी अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement