A
Hindi News खेल क्रिकेट Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच से पहले अपनी फिटनेस को लेकर वॉर्नर ने दी बड़ी अपडेट

Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच से पहले अपनी फिटनेस को लेकर वॉर्नर ने दी बड़ी अपडेट

भारत के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट मैच में खेलने को लेकर डेविड वॉर्नर ने बड़ी अपडेट दी है।

David Warner- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES David Warner

भारत के खिलाफ 7 जनवरी से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट मैच में खेलने को लेकर डेविड वॉर्नर ने बड़ी अपडेट दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि सिडनी टेस्ट मैच तक उनका 100 प्रतिशत फिट होना मुश्किल नजर आ रहा है।हलांकि उन्हें अपने खेलने पर कोई भी संदेह नहीं है।

34 साल के वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम को ज्वाइन कर चुके हैं। जिसके चलते दो दिन मेलबर्न में प्रैक्टिस करने के बाद वो सिडनी के लिए टीम के साथ उड़ान भरेंगे। ऐसे में अपनी ट्रेनिंग और फिटनेस के बारे में वॉर्नर ने पत्रकारों से कहा, "मैं पिछले कुछ दिनों से दौड़ा तक नहीं हूँ। ऐसे में आज और कल पता चलेगा कि मैं कहाँ पर हूँ।"

जबकि आगे सिडनी टेस्ट के लिए 100 प्रतिशत फिट होने के बारे में वॉर्नर ने कहा, "उन्हें बहुत अधिक शंका है कि वो सिडनी टेस्ट से पहले 100 प्रतिशत फिट हो पायेंगे। हालांकि इसके लिए मैं पूरी कोशिश कर रहा हूँ। अगर मैं मैदान में जाकर खेल नहीं सकता हूँ इसका मतलब मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हूँ।"

वहीं सिडनी टेस्ट को लेकर वॉर्नर ने आगे कहा, "अगर मुझे लगता है कि मैं अपनी ड्यूटी कर सकता हूं, फील्ड पर कोई बाथा नहीं आती है तो। मुझे लगता है कि यह चीज तय करेगी कि मैं खेलूंगा या नहीं। मैं जानता हूं कि मैं मैदान के बीच में दौड़ और अपने शॉट मेकिंग को मैनेज कर सकता हूं। मुझे यह देखना होगा कि मेरे अंदर कैपेसिटी है कि मैं अपनी दाई और बाई तरफ जाकर कैच पकड़ पा रहा हूं। मुझे इन मौकों को पकड़ने के लिए काफी चुस्त होना होगा।"

गौरतलब है कि वॉर्नर भारत के खिलाफ पिछले साल जारी वनडे सीरीज के दौरान मैच में फील्डिंग करते समय चोटिल हो गये थे। उन्हें ग्रोइंग इंजरी हुई थी। जिसके बाद वो ना सिर्फ टी20 सीरीज बल्कि पिछले दो टेस्ट मैचों में भी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते नहीं दिखाई दिए थे। ऐसे में अब उन्होंने सिडनी टेस्ट मैच के लिए भी नकरात्मक संकेत दिए हैं।

ये भी पढ़े  - Ind vs Aus : सिडनी टेस्ट मैच में उमेश की जगह टीम में शामिल हो सकते हैं शार्दुल ठाकुर

बता दें कि 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के खेले गये अभी तक 2 मैचों में पहला एडिलेड टेस्ट ऑस्ट्रेलिया तो दूसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार वापसी की थी। इस तरह सीरीज 1-1 से बराबरी की दहलीज पर खड़ी है जिसमें ऑस्ट्रेलिया को बढ़त हासिल करनी है तो वॉर्नर को टीम कि तरफ से शानदार ओपनिंग शुरुआत दिलानी होगी। जिससे ऑस्ट्रेलिया एक बड़ा स्कोर बनाकर मैच में पकड बना सके। वहीं रहाणे कि कप्तानी वाली टीम इंडिया में कोहली कि अनुपस्थिति में अब रोहित शर्मा टीम से जुड़ गए हैं। जो सिडनी टेस्ट मैच में खेलते नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : कोविड-19 की वजह से सिडनी टेस्ट पर छाए काले बादल, एससीजी के पास का एरिया एलर्ट पर

Latest Cricket News