A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG : जो रूट को 100वें टेस्ट मैच के लिए साथी स्टोक्स ने दी ख़ास कैप, तस्वीर आई सामने

IND vs ENG : जो रूट को 100वें टेस्ट मैच के लिए साथी स्टोक्स ने दी ख़ास कैप, तस्वीर आई सामने

इंग्लैंड के राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने भी एक खास कैप दी। रूट ने भारत के खिलाफ 2012-13 के दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था।

india vs england, ben stokes, england, test cricket, test series, test match, ind vs eng, joe root, - India TV Hindi Image Source : TWITTER- @ENGLANDCRICKET india vs england, ben stokes, england, test cricket, test series, test match, ind vs eng, joe root, 

चेन्नई| भारत के खिलाफ सीरीज के पहले मैच के जरिये अपना सौवां टेस्ट खेलने जा रहे इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को एक विशेष कैप उनके साथी बेन स्टोक्स ने दी। एम ए चिदंबरम स्टेडियम पर मैच शुरू होने से पहले उन्हें यह कैप दी गई। उन्हें इंग्लैंड के राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने भी एक खास कैप दी। रूट ने भारत के खिलाफ 2012-13 के दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। 

उन्होंने 2016 में विशाखापत्तनम में भारत के ही खिलाफ 50वां टेस्ट खेला। रूट ने इस टेस्ट से पहले 19 शतक और 49 अर्धशतक समेत 8249 रन बनाये हैं। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : भारत के खिलाफ मैदान में उतरते ही इस खास क्लब में शामिल हुए इंग्लैंड कप्तान रूट 

अपना 50वां टेस्ट खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को भी रूट ने एक विशेष कैप प्रदान की। ईसीबी के मीडिया मैनेजर ने एक बयान में बताया कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने दूसरे विश्व युद्ध में अहम भूमिका ब्रिटिश सेना के पूर्व कैप्टन और कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभाने वाले सर टॉम मूरे के सम्मान में बांह पर काली पट्टी बांधी है। 

ये भी पढ़ें -Video : दूसरे ही ओवर में पंत ने टपकाया कैच, फिर शुरू हुई मीम्स की बारिश

मूरे का इस सप्ताह सौ वर्ष की उम्र में निधन हो गया जिन्हें कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Latest Cricket News