A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs ENG : रोहित शर्मा के बाहर होने से भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा मेरा टीवी ऑफ ही रहेगा

IND vs ENG : रोहित शर्मा के बाहर होने से भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा मेरा टीवी ऑफ ही रहेगा

वीरेंद्र सहवाग भी टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से नाराज नजर आए। रोहित के टीम में ना होने पर सहवाग ने कहा कि मैदान पर दर्शक रोहित जैसे खिलाड़ियों को देखने आते हैं।

IND vs ENG: Virender Sehwag, furious with Rohit Sharma's exclusion, said my TV will be off- India TV Hindi Image Source : PTI IND vs ENG: Virender Sehwag, furious with Rohit Sharma's exclusion, said my TV will be off

अहमदाबाद में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आराम दिया गया था। रोहित को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पर क्रिकेट के गलियारों में काफी चर्चा हो रही है। इसी बीच भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी टीम मैनेजमेंट के इस फैसले से नाराज नजर आए। रोहित के टीम में ना होने पर सहवाग ने कहा कि मैदान पर दर्शक रोहित जैसे खिलाड़ियों को देखने आते हैं।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : आर्चर ने माना, टी20 विश्वकप और एशेज से पहले अपनी इस चोट पर दे रहे हैं ध्यान

रोहित शर्मा के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के बाद धवन और राहुल को सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी मिली, लेकिन ये दोनों ही खिलाड़ी टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाए। राहुल जहां 1 के निजी स्कोर पर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर बोल्ड हुए, वहीं मार्क वुड ने धवन को 4 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

ये भी पढ़ें - टेनिस खिलाड़ी सिटसिपास का टूटा सपना, ओपन-13 टूर्नामेंट में हारकर हुए बाहर

रोहित शर्मा के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के फैसले से भड़के वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकब्ज से कहा "रोहित शर्मा शुरुआती कुछ मैच नहीं खेलेंगे। लेकिन भारत पहला और दूसरा मैच हार जाए तो क्या यह रणनीति बनी रहेगी। हार से टीम पर बहुत बड़ा फर्क पड़ता है।"

उन्होंने आगे कहा "मैं अगर कप्तान होता तो जरूर अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 खिलाता। रोहित शर्मा अगर उपलब्ध हैं तो उन्हें जरूर खेलना चाहिए। दर्शक भी रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को देखने आते हैं। सहवाग ने कहा कि मैं भी रोहित शर्मा का फैन हूं, अगर वह नहीं खेलते हैं तो मेरा टीवी ऑफ ही रहेगा। मैच देखने का मन नहीं करेगा।"

ये भी पढ़ें - Road Safety World Series : अगर सचिन का चला बल्ला तो सेमीफाइनल में पहुंच सकती है इंडिया

बात मैच की करें तो भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लिश टीम को 125 रन का लक्ष्य दिया था, टीम इंडिया की ओर से श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 67 रन की पारी खेली थी, उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 25 का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाया था।

इस आसान से लक्ष्य को इंग्लैंड ने दो विकेट खोकर 15.3 ओवर में हासिल कर लिया था। इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने सबसे अधिक 49 रन बनाए।

5 मैच की इस टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 14 मार्च को इसी मैदान पर खेला जाना है।

Latest Cricket News