A
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी की कायल है ऑस्ट्रेलिया की ये महिला खिलाड़ी, बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर

धोनी की कायल है ऑस्ट्रेलिया की ये महिला खिलाड़ी, बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फिनिशर

हैरिस ने शनिवार को महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के छठे सीजन के उद्घाटन मैच में पर्थ स्कॉचर्स के खिलाफ 37 गेंदों पर 53 रनों की बेहतरीन पारी खेली।

Grace Harris- India TV Hindi Image Source : GETTY Grace Harris

सिडनी| ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाज ग्रेस हैरिस ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए उन्हें 'खेल का शानदार फिनिशर' बताया है। हैरिस ने साथ ही कहा कि वह धोनी से प्रेरणा लेती हैं।

हैरिस ने शनिवार को महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के छठे सीजन के उद्घाटन मैच में पर्थ स्कॉचर्स के खिलाफ 37 गेंदों पर 53 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनके इस विस्फोटक पारी के दम पर ब्रिस्बेन हीट ने पर्थ स्कॉचर्स को सात विकेट से हरा दिया।

हैरिस ने मैच के बाद कहा, " मैंने पाया है कि यह वास्तव में मेरे लिए काम कर रहा है, मुझे जो गेम प्लान मिला है। मैं लय पकड़ सकती हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैंने कितने डॉट बॉल खेले हैं। यह आदर्श नहीं है और आप जितना संभव हो सके स्ट्राइक रोटेट चाहती हैं। लेकिन आज की स्थितियों में जहां मैं शुरू से ही संघर्ष करती हूं, मुझे शांत रहने की जरूरत है।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020, KXIP vs SRH : जीते हुए मैच में पंजाब से हार के बाद निराश कप्तान वॉर्नर ने दिया ये बड़ा बयान

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में धोनी की पारी को बहुत देख रही हूं, मैंने उनसे प्रेरणा ली। वह खेल के शानदार फिनिशर हैं और वह पीछे हो सकता है लेकिन आखिर में वह मैच जीतते हैं और यह मायने रखता है।"

Latest Cricket News