1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, KXIP vs SRH : जीते हुए मैच में पंजाब से हार के बाद निराश कप्तान वॉर्नर ने दिया ये बड़ा बयान

IPL 2020, KXIP vs SRH : जीते हुए मैच में पंजाब से हार के बाद निराश कप्तान वॉर्नर ने दिया ये बड़ा बयान

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ कप्तान वॉर्नर ने जीते हुए मैच में हार के बाद कहा, "इस तरह की हार से दुःख होता है।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 24, 2020 23:59 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शनिवार को डबल हेडर का आखिरी मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। जिसमें हैदराबाद ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी का फैसला किया। जिसके बाद कसी गेंदबाजी के चलते हैदराबाद ने पंजाब को 126 रनों पर रोका। इस तरह एक समय ऐसा लग रहा था हैदराबाद आसानी से मैच अपने नाम कर लेगा। मगर हैदराबाद के विकेट अंत में पतझड़ की तरह गिरे और पंजाब की तरफ से अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन ने 3 - 3 विकेट लेकर मैच पंजाब की झोली में मैच डाल दिया। जिसके चलते हैदराबाद की टीम 114 रन पर सिमट गई और पंजाब ने 12 रन से जीत हासिल की। 

मैच के दौरान 6 ओवर में 52 रन पर सिर्फ एक विकेट गंवाने के बाद अंत में 14 रन पर 7 विकेट गंवाने वाली हैदराबाद की टीम के कप्तान वॉर्नर ने जीते हुए मैच में हार के बाद कहा, "इस तरह की हार से दुःख होता है। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। अच्छी शुरुआत के बाद हम संभल नहीं पाए और मैं काफी निराश हूँ।"

वॉर्नर ने आगे कहा, "हमने सोचा था कि स्पिन गेंदबाजी के लिए विकेट थोडा कठिन होगा। हमने शुरू में नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की विकेट नहीं मिले थे लेकिन अंत अच्छा किया था।"

IPL 2020 : वरुण चक्रवर्ती के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन की बदौलत कोलकाता ने दिल्ली को हराया

वहीं जीते हुए मैच को हारने के बाद वॉर्नर ने कहा, "हम इस हार को जल्द से जल्द भुलाना चाहेंगे पर अगले मैच से एक नई शुरुआत करेंगे।"

बता दें कि पंजाब की ये टूर्नामेंट में लगातार चौथी जीत है। इस तरह वो अपने 11 मैच में 5 जीत के साथ 10 अंक लेकर अंकतालिका में 5वें स्थान पर है। इतना ही नहीं इसी के साथ पंजाब की अभी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें भी जिंदा हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker