A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए न्यूजीलैंड महिला टीम का ऐलान, इस नए चेहरे को किया गया शामिल

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए न्यूजीलैंड महिला टीम का ऐलान, इस नए चेहरे को किया गया शामिल

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के अपने आगामी दौरे के लिए 17-सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की।

<p>ऑस्ट्रेलिया दौरे के...- India TV Hindi Image Source : GETTY ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए न्यूजीलैंड महिला टीम का ऐलान, इस नए चेहरे को किया गया शामिल

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के अपने आगामी दौरे के लिए 17-सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की। इस टीम में जहां अनकैप्ड लेग स्पिनर डीएना डौटी को पहली बार जगह दी गई है, वहीं ऑलराउंडर जेस वॉटकिन की 2018 के बाद टीम में वापसी हुई है। कीवी टीम का ये दौरान 26 सितंबर से शुरू होगा जिसमें वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाप ब्रिस्बेन में तीन T20I और 3वनडे मैच खेलेगी।

न्यूजीलैंड की महिला कप्तान सोफी डिवाइन ने उन सभी को धन्यवाद दिया है, जिनकी बदौलत ये दौरा संभव हो पा रहा है। एनजेडसी की आधिकारिक वेबसाइट ने डिवाइन के हवाले से कहा, "टीम इस दौरे को वास्तविक बनाने वाले सभी लोगों की बहुत आभारी है। हमें उम्मीद है कि आगामी वनडे और T20I मैच इस कठिन समय में लोगों का मनोरंजन कर सकते हैं।"

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ने माना, क्रिकेट के इतिहास में सचिन तेंदुलकर जैसा कोई नहीं

सोफी ने कहा, "हम निश्चित रूप से रोज बाउल ट्रॉफी को वापस लाने के लिए वहां जा रहे हैं। टीम किसी भी भ्रम में नहीं है। यह विश्व स्तरीय ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ एक कठिन दौरा होने जा रहा है। हम एक अनुभवी टीम हैं और एमी की वापसी से हमारी बल्लेबाजी की गहराई और मैदान पर नेतृत्व बढ़ता है।"

डेविन ने कहा कि टीम ने शीतकालीन शिविरों में अच्छी तैयारी की है और ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में घेरने में की उम्मीद कर रही है। टीम के हेड कोच बॉब कार्टर ने कहा, "हम टीम में डीएना और जेस का स्वागत करते हैं और हम आगामी दौरे में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या और नताशा की पुरानी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है: सोफी डिवाइन (कप्तान), सूजी बेट्स, नताली डोड, डीएना डौटी, लॉरेन डाउन, मैडी ग्रीन, हॉली हडलस्टन, हेले जेन्सेन, अमेलिया केर, जेस केर, रोजमेरी मायर, केटी मार्टिन, केटी पर्किन्स, हन्ना रोवे, हन्ना रोवे, एमी सेटरथवेट, ले ताहू, जेस वॉटकिन।

Latest Cricket News