A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान की जीत के बाद जब हसल अली पर चढ़ा 'पॉरी गर्ल' का खुमार, बनाया मजेदार Video

पाकिस्तान की जीत के बाद जब हसल अली पर चढ़ा 'पॉरी गर्ल' का खुमार, बनाया मजेदार Video

पॉरी गर्ल का यह वीडियो इतना वायरल हो गया है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में मिली जीत के बाद अपनी टीम के साथ उसी अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए।

Pawrihoraihai, Hasan Ali, cricket, cricket Mims of this Pakistani girl, Pakistani girl Dananeer, Dan- India TV Hindi Image Source : TWITTER Hasan Ali

कभी-कभी छोटी सी घटना भी दुनियभर में चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही कुछ पाकिस्तान के पेशावर में रहने वाली एक लड़की के साथ हुआ है जो अब सोशल मीडिया पर पॉरी (पार्टी) गर्ल सेंसेशन बन गई है। इस वीडियो में वह जिस अंदाज तरह से अपनी बात कह रही है उसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और वह अब तेजी से वायरल हो रही है।

पॉरी गर्ल का यह वीडियो इतना वायरल हो गया है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में मिली जीत के बाद अपनी टीम के साथ उसी अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें- चेन्नई की पिच को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़े माइकल वॉन और शेन वार्न

इस वीडियो में हसन अपने फोन से वीडियो बनाते हुए कह रहे हैं कि 'ये मैं हूं और यह हमारी टीम, हम सीरीज जीत गए हैं और हम पॉरी कर रहे हैं।' हसन ने यह वीडियो साउथ अफ्रीका के खिलाफ मीली तीसरे मैच में जीत के बाद बनाई।

वहीं वीडियो में वायरल हो रही लड़की भी कुछ इसी अंदाज में फोन से वीडियो बनाते हुए अपनी बात कहती है।

यह भी पढ़ें- Watch : एक बार फिर पुजारा की किस्मत ने दिया 'धोखा', मैदान पर आते ही हुए आउट

तीसरे टी-20 में पाकिस्तानी टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 164 रनों का स्कोर खड़ा किया था। वहीं पाकिस्तानी टीम ने मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की दमदार बल्लेबाजी से 4 विकेट शेष रहते ही जीत हासिल कर ली।

कौन है पॉरी गर्ल ?

आपको बता दें कि जिस लड़की यह पॉरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसका नाम दनानीर मुबीन है। 19 साल की दनानीर पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि वह एक कॉन्टेंट क्रिएटर का काम करती है और वह अपने कुछ दोस्तों के साथ पाकिस्तान के किसी हिस्से में घूमने गई थी, वहीं पर उन्होंने यह वीडियो बनाया।

Latest Cricket News