Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Watch : एक बार फिर पुजारा की किस्मत ने दिया 'धोखा', मैदान पर आते ही हुए आउट

चेन्नई के इस टर्निंग ट्रैक पर खेल के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों को भी खेलने में परेशानी हो रही है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 15, 2021 10:22 IST
cheteshwar Pujara, India vs England, cricket, sports, - India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV cheteshwar Pujara

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन खेल शुरू हो चुका है। भारतीय टीम 54 के स्कोर पर बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी लेकिन खेल शुरू होते ही इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज जैक लीच ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में टीम इंडिया को दिन का पहला झटका दे दिया।

चेन्नई के इस टर्निंग ट्रैक पर खेल के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों को भी खेलने में परेशानी हो रह है। ऐसे में लीच की गेंद पर पुजारा फॉर्वड शॉट लेग पर रन चुराने की कोशिश में रन आउट हो गए।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : पहली पारी में कुलदीप को नहीं मिला विकेट तो सोशल मीडिया पर इस तरह हो रहे हैं ट्रोल

 

लीच की गेंद पर पुजारा ने शॉट खेलते ही रन लेने का प्रयास किया लेकिन फॉर्वड लेग पर ओली पोप की फूर्ती को देख वह क्रिज में वापस आना ही मुनासिब समझे। हालांकि पुजारा ने पूरा प्रयास किया, लेकिन वापस लौटते समय उनके हाथ से बल्ला छूट गया और पोप के सटीक थ्रो से विकेटकीपर ने उनकी गिल्लयां बिखेर दी और उन्हें पवेलियन वापस जाना पड़ा। वहीं पहली पारी में पुजारा ने 21 बनाए थे।

इससे पहले भारतीय टीम के लिए पुजारा 7 बनाकर दूसरे दिन नाबाद लौटे थे। वहीं उनके साथ रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। 

यह पढ़ें- चेन्नई की पिच को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़े माइकल वॉन और शेन वार्न

आपको बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 329 रनों का स्कोर खड़ा किया। चेन्नई की इस टर्निंग ट्रैक पर इंग्लैंड महज 134 रन सिमट गई।

ऐसे में भारत को पहली पारी के आधार पर 195 रनों की बढ़त हासिल हुई थी।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement