A
Hindi News खेल क्रिकेट नासिर हुसैन ने रोहित को शांत कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज करार दिया

नासिर हुसैन ने रोहित को शांत कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज करार दिया

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने रोहित शर्मा की तारीफ की है और कहा है कि मुंबई इंडियंस का यह कप्तान सीमित ओवरों का शानदार खिलाड़ी ही नहीं है बल्कि एक शांत कप्तान भी है।

<p>नासिर हुसैन ने रोहित...- India TV Hindi Image Source : BCCI नासिर हुसैन ने रोहित को शांत कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज करार दिया

नई दिल्ली| इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने रोहित शर्मा की तारीफ की है और कहा है कि मुंबई इंडियंस का यह कप्तान सीमित ओवरों का शानदार खिलाड़ी ही नहीं है बल्कि एक शांत कप्तान भी है। हुसैन ने कहा कि रोहित एक अच्छे इंसान भी हैं।

स्काई स्पोर्टस ने हुसैन के हवाले से लिखा, "उनकी कप्तानी, वह शांत, और धैर्य रखने वाले, सही समय पर सही फैसला लेने वाले खिलाड़ी हैं। मुंबई के साथ उन्होंने अच्छा समय बिताया है। पूरे विश्व में अब कई लोग यह कहने लगे हैं कि समय आ गया है कि विराट कोहली भारत की टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ दें और रोहित उनका स्थान लें। उनके रिकार्ड इस बात की गवाही देते हैं।"

COVID-19 के कारण स्काउटिंग की जगह ट्रेडिंग विंडो का इस्तेमाल करेगी मुंबई : जयवर्धने

हुसैन ने शर्मा की बल्लेबाजी योग्यता की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, "वह सीमित ओवरों के महान बल्लेबाज हैं। अगर आप 50 ओवरों में देखेंगे तो उन्होंने कुछ दोहरे शतक जमाए हैं। टी-20 में वह लय खो बैठे थे लेकिन फाइनल में उन्होंने रन बनाए।"

Latest Cricket News