A
Hindi News खेल क्रिकेट Happy B'day : शाहिद अफरीदी से हुई बड़ी भूल, सोशल मीडिया पर फैंस लेने लगे मजे

Happy B'day : शाहिद अफरीदी से हुई बड़ी भूल, सोशल मीडिया पर फैंस लेने लगे मजे

शाहिद अफरीदी ने 44वें जन्मदिन के मौके पर फैंस को जैसे ही उम्र बताकर उनकी बधाइयों का शुक्रिया अदा किया। वो सोशल मीडया पर ट्रोल होने लगे।

Shahid Afridi- India TV Hindi Image Source : GETTY Shahid Afridi

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बूम - बूम के नाम से जाने वाले शाहिद अफरीदी अक्सर अपनी उम्र को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं। ऐसे में आज (1 मार्च 2021) को उनका 44वां जन्मदिन है। जिस ख़ास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को जैसे ही उम्र बताकर उनकी बधाइयों का शुक्रिया अदा किया। उसी समय वो एकबार फिर अपनी उम्र को लेकर ट्रोल होने लगे हैं। जिसके बाद फैंस अब उनके मजे ले रहे हैं। 

दरअसल मामला ये है कि ईएसपीऍन क्रिकिंफो के मुताबिक़ जन्म 1 मार्च 1980 को हुआ है, ऐसे में उनकी उम्र 41 साल होनी चाहिए। जबकि अफरीदी ने जो ट्वीट किया उसमें वो खुद को 44 साल का बता रहे हैं। ऐसे में फैंस पूछ रहे हैं कि आप 44 साल के हुए या 41 साल के? इसको लेकर सोशल मीडिया में अफरीदी का ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।  

अफरीदी ने अपने जन्मदिन के मौके पर ट्वीट करते हुए कहा, "सभी को जन्मदिन की बधाई के लिए शुक्रिया, मैं आज 44 साल का हो गया। मेरे लिए मेरा परिवार और फैन्स मेरी सबसे बड़ी कमाई हैं। मुल्तान के साथ सफर का मजा ले रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि मुल्तान के लिए कुछ मैच जिताऊ प्रदर्शन करूंगा।"

यह भी पढ़ें- भारत के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने से पहले ही बढ़ी पीसीबी की चिंता

यह भी पढ़ें- महज 20 लाख में केकेआर ने खरीदा यह तूफानी बल्लेबाज जो विजय हजारे ट्रॉफी मचा रहा है धमाल

बता दें कि अफरीदी ने 16 साल की उम्र में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था और 1996 में उन्होंने पाकिस्तान के लिए पहला मैच खेला था,। जिसके हिसाब से वो 41 साल के पूरे हुए हैं। जबकि जन्मदिन के मौके पर उन्होंने खुद को 44 का बताया है। अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट मैच, 398 वनडे और 99 टी20 मैच खेले हैं और इन दिनो वो पाकिस्तान सुपर लीग में अपने बल्ले व गेंद की चमक बिखेर रहे हैं। 

Latest Cricket News