A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मोन फ्राइ और जॉन वार्ड ने एलीट अंपायरिंग से लिया रिटायरमेंट

ऑस्ट्रेलिया के मोन फ्राइ और जॉन वार्ड ने एलीट अंपायरिंग से लिया रिटायरमेंट

ऐसे में जब कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों पर रोक लगी है, तब क्रिकेट के दो अंपायरों ने संन्यास ले लिया है।

<p>ऑस्ट्रेलिया के मोन...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया के मोन फ्राइ और जॉन वार्ड ने एलीट अंपायरिंग से लिया रिटायरमेंट

ऐसे में जब कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में खेल गतिविधियों पर रोक लगी है, तब क्रिकेट के दो अंपायरों ने संन्यास ले लिया है। आस्ट्रेलिया के सिमोन फ्राई और जॉन वार्ड ने एलीट अंपायरिंग को अलविदा कह दिया है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को यह जानकारी गी। दक्षिण आस्ट्रेलिया के फ्राइ के नाम बतौर अंपायर 7 टेस्ट, 49 वनडे और 19 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच दर्ज हैं। इसके अलावा उन्होंने 100 प्रथम श्रेणी, 130 लिस्ट ए और 93 टी20 मैचों में भी अंपायरिंग की। यही नहीं, अंपायरिंग के लिए उन्हें चार बार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अंपायर पुरस्कार से भी नवाजा गया।

यह भी पढ़ें- दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना करते हुए विवियन रिचर्ड्स कभी भी डरे नहीं : होल्डिंग

वहीं, विक्टोरिया के अंपायर वार्ड ने क्रिकेट में 19 साल काम करने के बाद संन्यास लिया। उन्होंने लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में कुल 32 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अंपायरिंग की। साथ ही उन्होंने 87 प्रथम श्रेणी, 84 लिस्ट ए और 117 टी20 मैचों में भी बतौर अंपायर हिस्सा लिया।

(भाषा इनपुट के साथ)

Latest Cricket News